5 Dariya News

ग्रैमी अवतार को लेकर आलोचना झेलने के बाद मैडोना अपने ओरिजनल लुक में आईं वापस

5 Dariya News

लॉस एंजेलिस 08-Apr-2023

पॉप स्टार मैडोना अपने बदलते चेहरे के बारे में किए गए कमेंट्स से काफी प्रभावित हैं। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, सिंगर हाल ही में आलोचनाओं का शिकार हुई हैं, उन पर प्लास्टिक सर्जरी कराने का आरोप लगाया गया है। कुछ फैंस का कहना है कि वह पहले से अलग दिख रही हैं।

64 वर्षीय सिगर फरवरी में 2023 ग्रैमी अवार्डस में एक अलग लुक में नजर आई थी। इन कमेंट्स का जवाब देते हुए मैडोना ने प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों का खंडन किया। बावजूद इसके कुछ लोग उन्हें टारगेट कर रहे है, जिससे मैडोना परेशान हैं।एक सूत्र ने कहा है कि अपने सॉल्ड आउट सेलिब्रेशन टूर से पहले, मैडोना अपने सामान्य रूप में लौटने के लिए ²ढ़ संकल्पित है। उनका पहला कॉन्सर्ट 15 जुलाई से शुरू होने वाला है।

'डेली मेल' से बात करते हुए, सूत्र ने कहा: लोग द्वारा की जा रही आलोचनाओं से वह प्रभावित है।सूत्र ने आगे बताया कि मैडोना वर्तमान में ऐसी प्रक्रियाओं से गुजर रही है जो उन्हें नेचुलर लुक में वापस ले जाएगी।सूत्र ने कहा: वह देखती और सुनती है कि लोग उनके बारे में क्या कहते हैं और वह अपने फैंस के लिए फिर से वैसी दिखना चाहती है, जैसी वह पहले थी।