5 Dariya News

‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ का शनिवार को 41वां दिन

इनेलो सुप्रीमो के नेतृत्व में कांग्रेस, जेजेपी और भाजपा को छोड़ सैकड़ों लोग इनेलो में हुए शामिल

5 Dariya News

दादरी 08-Apr-2023

‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ शनिवार को 41वें दिन में प्रवेश कर गई। इनेलो सुप्रीमो एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चौ. ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि आज भाजपा राज में देश और प्रदेश विकास की डगर से हटकर विनाश के पथ पर है। भाजपा की सरकारों ने झूठ-फरेब की राजनीति को अंजाम देते हुए सभी वर्गों को बर्बादी की राह पर लाकर खड़ा कर दिया है मगर अब देश और प्रदेश के पास पुन: बदलाव का अवसर आ रहा है। 

बदलाव की इसी लड़ाई को लेकर इनेलो हरियाणा में परिवर्तन पदयात्रा निकाल रही है। यह यात्रा तभी सार्थक रूप लेगी जब हर व्यक्ति एक संकल्प के साथ इनेलो का समर्थन करे। वे दादरी जिले के गांवों में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। जब चौ. ओमप्रकाश चौटाला लोगों के बीच पहुंचे तो लोगों ने बड़े उत्साह के साथ नारे लगाते हुए उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

इसके अलावा चौ. ओमप्रकाश चौटाला के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने अन्य राजनीतिक पार्टियों को छोड़ते हुए इनेलो का झंडा थामा। इन लोगों में बाढडा हलके के गांव हुई से अजीत सिंह नंबरदार व गांव जगरांवबास से पूर्व सरपंच जगदीश ने कांग्रेस को अलविदा कहते हुए इनेलो सुप्रीमो व अर्जुन चौटाला के नेतृत्व में इनेलो का दामन थामा।सतवीर सिंह मांडवा पूर्व जिला परिषद सदस्य, देवीलाल मांडवा, नरेन्द्र मांडवा, महेंद्र मांडवा,सरपंच प्रदुम्न शर्मा, खेताराम पूर्व सरपंच, देशराम, कमल सिंह, प्रेम, रोहताश, सोमवीर, सतवीर, मोनू, रामफल, कर्मवीर प्रजापत, सुन्दर, मीर सिंह धानक सहित सैकड़ों लोग जेजेपी को अलविदा कह सुरेश मान पूर्व चेयरमैन ब्लाक समिति बाढडा के आवास पर इनेलो सुप्रीमो चौ. ओमप्रकाश चौटाला की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

इनके अलावा समाजसेवी मनोज जेवली रामकुमार जेवली, विलास, धर्मवीर सिंह, मुकेश, नरेंद्र, मुनेश, राकेश, पवन, सोनू, सुनील, मोहित नंबरदार, कुलदीप, सुरेंद्र, संदीप, वीरेंद्र व उनके साथियों ने बीजेपी छोडक़र इनेलो का दामन थाम लिया। इन सभी लोगों का स्वागत करते हुए इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि हरियाणा परिवर्तन पदयात्रा निरंतर एक सफल मुकाम की ओर बढ़ती दिखाई दे रही है क्योंकि जहां इस यात्रा में सैकड़ों लोग पैदल चल रहे हैं तो वहीं जहां जहां भी यह यात्रा पहुंची है लोगों ने इनेलो में शामिल होने की घोषणा की है।

उन्होंने कहा कि आज इनेलो का हर समर्थक एक संकल्प के रूप में पदयात्रा में चलता हुआ इस बात को प्रमाणित करता हुआ दिखाई दे रहा है कि देश और प्रदेश एक बहुत बड़ा बदलाव चाहता है और बदलाव के इस समय में इनेलो एक इतिहास रचेगी। उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा इनेलो में शामिल होने से जहां इनेलो दिनोंदिन मजबूत होती जा रही है तो वहीं जनविरोधी सरकारों को उखाड़ फैंकने के संकल्प को भी मजबूती मिल रही है। 

उन्होंने देश और प्रदेश में चल रही गठबंधन की चर्चाओं के संदर्भ में कहा कि इनेलो को गठबंधन से परहेज नहीं है और समान विचारधारा वाली पार्टियों के लिए गठबंधन के द्वार खुले हुए हैं। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियों से मतभेद होना अलग बात है लेकिन वे मनों में भेद नहीं रखते। उन्होंने कहा कि आने वाला समय निश्चित तौर पर इनेलो का ही है और लोग इस पदयात्रा को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह यात्रा ही देश और प्रदेश में एक नया इतिहास रचेगी।