5 Dariya News

अपारशक्ति खुराना ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा, जब 'दंगल' और 'दबंग' में उलझ गया उनका एक फैन

5 Dariya News

मुंबई 08-Apr-2023

बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना ने अपनी पहली फिल्म 'दंगल' की रिलीज के समय का एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। बता दें कि अपारशक्ति खुराना को हाल ही में रिलीज हुई वेबसीरीज 'जुबली' के लिए दर्शकों की ओर से काफी सराहना मिल रही है।अपारशक्ति ने फिल्म 'दंगल' में गीता और बबीता के चचेरे भाई ओंकार सिंह फोगाट की भूमिका निभाई थी। 

फिल्म की रिलीज के कुछ ही समय बाद खुराना ने कोलकाता के लिए फ्लाइट ली, जहां एयरपोर्ट पर फैंस ने उन्हें पहचान लिया। उन्होंने उनसे बातचीत की और उनके साथ फिल्म पर चर्चा की। यह पल उनके दिल को छू गया क्योंकि बंगाल के लोगों ने उन्हें सिर्फ फिल्म से पहचाना था। 

एक्टर ने वो किस्सा बताया, जब 'दंगल' की रिलीज के एक सप्ताह बाद अमृतसर एयरपोर्ट पर दो आदमी लगातार उनकी ओर देखकर याद करने की कोशिश कर रहे थे कि उन्होंने उन्हें कहां देखा है। अपारशक्ति ने आईएएनएस को बताया, उनमें से एक मेरे पास आया और बोला, 'प्राजी मैं तनु कित्थे वेख्या ऐ'। 

मैंने उनसे कहा, 'हां प्राजी मेरी अभी एक फिल्म आई है 'दंगल'। एक्टर ने आगे बताया, और वह आदमी अपने दोस्त की ओर मुड़ा और कहा, 'मैं तेनु कह रेया सी मैंने प्राजी नू कित्थे वेख्या ए'। फिर मेरी ओर मुड़ा और पूछा, 'प्राजी दंगल 1 या दंगल 2'। वह अपने दिमाग में सलमान सर की 'दबंग' के बारे में सोच रहा था।'अपारशक्ति खुराना की 'जुबली' इस समय प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।