5 Dariya News

नए बस स्टैंड के सौंदर्यीकरण पर विशेष ध्यान दिया जाएगा - चेयरमैन रणजोध हडाना

5 Dariya News

पटियाला 07-Apr-2023

पटियाला में बन रहे नए बस स्टैंड के कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे पीआरटीसी चेयरमैन रणजोध हडाना ने बातचीत के दौरान कहा कि इस बस स्टैंड के सौंदर्यीकरण का विशेष ध्यान रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि आज अधिकारियों के साथ बैठक हुई है, जिससे पता चला है कि जल्द ही काम पूरा कर लिया जाएगा। इस मौके पर पीआरटीसी के एडिशनल एमडी चरणजोत सिंह वालिया, एक्सईएन पीआरटीसी जितेंद्र सिंह ग्रेवाल, सुपरवाइजर इंजी. पावरकॉम, वरिष्ठ कार्यकारी इंजी. प्रशासनिक उपखंड अर्बन एस्टेट 1, कार्यकारी इंजीनियरिंग प्रतीक मंडल लो.नि.वि (बी एंड एम शाखा ) पटियाला, कार्यकारी इंजीनियरिंग जल आपूर्ति और स्वच्छता के अलावा कार्यकारी इंजीनियरिंग, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण विशेष रूप से उपस्थित थे। 

बैठक के दौरान हाडाना ने विशेष रूप से अधिकारियों को बस स्टैंड के शेष कार्यों को जल्द से जल्द निपटाने के निर्देश दिए. बसों के अलग-अलग साइड में लगी एलईडी को बिजली मंडल द्वारा प्रदर्शित किया गया। इसके अलावा अध्यक्ष ने कार्यकारी इंजी. (बी एंड एम शाखा) को विशेष रूप से निर्देश दिया कि बस स्टैंड के बाहर बसों के प्रवेश के लिए बनाए गए फ्लाईओवर की शेष सड़क को राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण से संपर्क कर तत्काल पूरा किया जाए।

पत्रकारों से खास बातचीत के दौरान हडाना ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के निर्देश अनुसार आम आदमी पार्टी की पूरी टीम पंजाब को रंगला पंजाब बनाने के लिए दिन -रात काम कर रही है। हडाना ने कहा कि यह प्रोजेक्ट जल्द लोगों को समर्पित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस नए बस स्टैंड में लोगों की सुविधाओं का विशेष ध्यान रखा गया है. इसके अलावा बसों के आगमन और प्रस्थान की सटीक जानकारी को प्राथमिकता दी गई है। 

यहां मिलने वाली सुविधाओं को  जनहितैषी सोच से लैस किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान की ईमानदार नीतियां रंग ला रही हैं,  जिससे विभाग के लिए आय के नए द्वार खुल रहे हैं. उन्होंने कहा कि बस अड्डे में पार्किंग, बाथरूम, विज्ञापन आदि का कार्य सुचारू रूप से किया जाएगा,  इसके अलावा विभाग की तरफ से पिछले वर्षों की तुलना में अधिक मालिया प्राप्त करने का प्रयास किया जायेगा।