5 Dariya News

कर्नाटक चुनाव: किसी पार्टी के लिए प्रचार नहीं करेंगे सुपरस्टार यश

5 Dariya News

बेंगलुरु 07-Apr-2023

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश ने कर्नाटक में 10 मई को होने वाले चुनाव से पहले किसी भी राजनीतिक दल के लिए चुनाव प्रचार करने से मना कर दिया है। उनके करीबी सूत्रों ने यह जानकारी दी। राज्य में यश काफी लोकप्रिय हैं और भाजपा, कांग्रेस और जनता दल (सेकुलर) उन्हें अपनी पार्टी का स्टार प्रचारक बनाने के लिए उनसे लगातार संपर्क कर रहे हैं। 

सूत्रों ने बताया कि यश अपनी फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं। उन्होंने सभी राजनीतिक ऑफरों को मना कर दिया है। पिछले विधानसभा चुनाव में यश ने कुछ उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार किया था। लोकसभा चुनाव में दूसरे कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन के साथ उन्होंने मांड्या में शुरू से अंत तक चुनाव प्रचार कर निर्दलीय उम्मीदवार सुमालता अम्बरीष की जीत सुनिश्चित की थी जो पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा के पोते के खिलाफ खड़ी थीं। 

सूत्रों ने बताया कि यश इन दिनों एक फिल्म को लेकर व्यस्त हैं और इस महीने के अंत तक इस संबंध में घोषणा की जा सकती है। तेलुगु के ख्याति प्राप्त प्रोड्यूशर दिल राजू ने कहा था कि वह यश को लेकर एक फिल्म बना रहे हैं। इसी तरह कांतारा फिल्म में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके ऋषभ शेट्टी भी कह चुके हैं कि वह किसी भी राजनीतिक दल के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे।