5 Dariya News

दिल को छू लेने वाली फिल्म "ऐस जहानों दूर किते- चल जिंदिए" का हुआ प्रीमियर, फिल्म 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

5 Dariya News

चंडीगढ़ 06-Apr-2023

पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर कलाकारों की मौजूदगी में फिल्म "ऐस जहानों दूर किते- चल जिंदिए" का प्रीमियर हुआ, जिसमें तरसेम जस्सड़, शिवजोत, सुनंदा शर्मा, जी खान, संदीप बराड़, बंटी बैंस, जोबन संधू, गरिंदर सिद्धू और कई अन्य कलाकारों ने शिरकत की। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने मेहमानों का स्वागत किया। 

फिल्म एक अनोखी कहानी होने के साथ-साथ दर्शकों को एक संदेश भी देती है। फिल्म के अनूठे विषय ने प्रीमियर में शामिल होने वाले सभी लोगों को भावुक कर दिया और अभिनेताओं द्वारा निभाए गए किरदारों की काफी सराहना की गई। फिल्म में हर किरदार का अलग-अलग रोल है ये उन्हीं कहानियों को आप तक पहुंचाने की कोशिश करता है जो सिर्फ कहानियाँ बनकर रह जाती हैं। 

फिल्म की कहानी हो या डायलॉग्स, हर एक की जमकर तारीफ हुई, मेहमान कलाकार फिल्म की कहानी से अपने आप को जुड़ा हुआ महसूस करने लगे, प्रीमियर पर मौजूद हर किसी की आंखे नम हो गई। लेखक की लिखित इतनी ज्यादा प्रतिभाशाली थी कि पूरा थिएटर तालियों से गूंज उठा। 

फिल्म का निर्माण हैरी काहलों, कुलविंदर बिल्ला और संतोष सुभाष थीटे ने किया है और इसे घैंट बॉयज़ एंटरटेनमेंट और नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म का निर्देशन उदय प्रताप सिंह ने किया है और फिल्म जगदीप वड़िंग द्वारा लिखी गई है। फिल्म का संगीत वेहली जनता रिकॉर्ड्स लेबल के तहत तैयार किया गया है और फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर राजू सिंह द्वारा रचित है। 

फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन दुनिया भर में ओमजी स्टार स्टूडियोज़ द्वारा किया जाएगा। फिल्म "ऐस जहानों दूर किते-चल जिंदिये” 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी।