5 Dariya News

साई सुदर्शन ने अपनी पारी परफेक्ट अंदाज में खेली: अनिल कुंबले

5 Dariya News

नई दिल्ली 05-Apr-2023

पूर्व भारतीय स्पिनर अनिल कुंबले ने साई सुदर्शन की पारी की सराहना की है जिसकी बदौलत गुजरात टाइटंस ने मंगलवार रात दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल मुकाबले में छह विकेट से हरा दिया। कुंबले ने कहा कि तमिलनाडु के बल्लेबाज ने अपनी पारी को परफेक्ट अंदाज में खेला। 

दिल्ली ने गुजरात को 163 रन का लक्ष्य दिया और गुजरात ने सुदर्शन की 48 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों से सजी नाबाद 62 रन की शानदार पारी की बदौलत 11 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। 21 वर्षीय सुदर्शन ने डेविड मिलर के साथ 56 रन जोड़े। मिलर ने 16 गेंदों पर नाबाद 31 रन बनाये। 

जियोसिनेमा के विशेषज्ञ कुंबले ने कहा, "वह एक संगठित खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। तेज गेंदबाजी और स्विंग के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी। वह पहले मैच में इम्पैक्ट खिलाड़ी के तौर पर आये थे और तुरंत प्रभाव छोड़ा।"कुंबले ने कहा, "आज गुजरात के तीन विकेट गिर चुके थे। 

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा और उनके कप्तान हार्दिक पांड्या जल्दी आउट हो चुके थे। ऐसे समय तमिलनाडु के दोनों बल्लेबाजों विजय शंकर और सुदर्शन ने एक साझेदारी बनायी। साई सुदर्शन ने अपनी पारी का परफेक्ट अंदाज में निर्माण किया।"इस बीच पूर्व भारतीय विकेटकीपर पार्थिव पटेल भी सुदर्शन की पारी से प्रभावित नजर आये।

उन्होंने कहा, "सुदर्शन 21 साल के हैं। वह पिछले दो साल से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल रहे हैं। वह तकनीकी रूप से काफी मजबूत खिलाड़ी हैं। वह गेंद को मारने का प्रयास नहीं करते।"