5 Dariya News

सीएम बसवराज बोम्मई के साथ हूं, लेकिन भाजपा ज्वाइन नहीं करूंगा : किच्चा सुदीप

5 Dariya News

बंगलुरु 05-Apr-2023

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने बुधवार को घोषणा की कि वह आगामी विधानसभा चुनाव में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को सपोर्ट करेंगे, लेकिन भाजपा में शामिल नहीं होंगे। बंगलुरू में पत्रकारों से बात करते हुए सुदीप ने कहा कि बचपन से ही बोम्मई के साथ उनके अच्छे संबंध रहे हैं। 

मैं उन्हें 'मामा' कहता हूं। मेरे फैसले में मेरे रुख या राजनीति का कोई सवाल नहीं है। मैं सीएम बोम्मई को तब से देख रहा हूं जब मैं बच्चा था। फिल्म उद्योग में मेरे संकट के समय वो मेरे साथ खड़े थे। मैं यहां उनके साथ खड़ा हूं। उन्होंने कहा, कोई गॉडफादर नहीं है और कुछ ही लोग मेरे साथ खड़े थे। 

अब, मैं उन्हें अपना समर्थन दे रहा हूं। लेकिन, मैं राजनीति में शामिल नहीं हो रहा हूं और मैं अपने प्रशंसकों को यह साफ करना चाहता हूं। सुदीप ने कहा, मैं सीएम बोम्मई के लिए प्रचार करने जा रहा हूं और मैं उन उम्मीदवारों के लिए भी प्रचार करूंगा जिनके लिए वो कहेंगे। सभी निर्वाचन क्षेत्रों में जाना संभव नहीं है। 

अन्य दलों के नेताओं ने भी मुझे सपोर्ट किया है। यदि वे मेरी मदद मांगते हैं, तो मैं उनके लिए भी प्रचार करूंगा। भाजपा को सुदीप के सपोर्ट पर अभिनेता प्रकाश राज ने आपत्ति जताई है। प्रकाश राज के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सुदीप ने कहा कि वो एक उम्दा कलाकार हैं। 

मैंने उनके साथ 'रन्ना' की थी। मैं उनके साथ एक और फिल्म में काम करने की उम्मीद कर रहा हूं। मैं राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहा हूं और यह मेरे प्रशंसकों की इच्छा है। यह 27 साल का संघर्ष रहा है। यह (बोम्मई को समर्थन) मानवीय आधार पर लिया गया फैसला है।

हालांकि, बोम्मई ने कहा कि अगर सुदीप उनको सपोर्ट कर रहे हैं, तो वह पार्टी (भाजपा) का भी समर्थन कर रहे हैं। बोम्मई ने कहा, वह किसी राजनीतिक दल में शामिल नहीं हुए हैं, वह मेरा समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। मैंने उनसे दो-तीन बार बात की है। मैंने उनसे कहा था कि उनके प्रचार की जरूरत है, हालांकि वह पार्टी में शामिल नहीं हुए। इसलिए, वह प्रचार करेंगे।