5 Dariya News

उपायुक्त जम्मू ने नगरोटा में जनता की शिकायतें सुनीं

5 Dariya News

जम्मू 05-Apr-2023

उपायुक्त अवनी लवासा ने नगरोटा में साप्ताहिक ब्लॉक दिवस कार्यक्रम की अध्यक्षता कर सार्वजनिक शिकायतों का प्रत्यक्ष विवरण प्राप्त किया।विभिन्न पंचायतों और व्यक्तियों के प्रतिनिधिमंडलों ने उन्हें अपने दैनिक जीवन में आने वाली समस्याओं से अवगत करवाया। उठाए गए प्राथमिक मुद्दे पानी और बिजली की अनियमित आपूर्ति, राजस्व, भूमि मुआवजा, सड़क संपर्क, पेयजल की उपलब्धता और स्वच्छता से संबंधित थे।

उपायुक्त ने संबंधित अधिकारियों को उनकी शिकायतों के त्वरित समाधान के तत्काल निर्देश जारी किए। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि सार्वजनिक महत्व के मुद्दों को उच्च अधिकारियों के ध्यान में लाया जाएगा और सभी लंबित मामलों और सार्वजनिक सेवा वितरण में सुस्ती की गहन समीक्षा की जाएगी। उन्होंने अधिकारियों से अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए लगन से काम करने और यह सुनिश्चित करने का भी आग्रह किया कि लाभ ग्रामीण समुदायों तक पहुंचे। 

कार्यक्रम में सहायक आयुक्त राजस्व पीयूष धोत्रा, प्रखंड स्तरीय अधिकारी, पंचायती राज सदस्य सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।इसके उपरांत, उपायुक्त ने जिले में सार्वजनिक परिवहन से संबंधित मामलों पर चर्चा करने हेतु क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण जम्मू की बैठक की अध्यक्षता की।आरटीए जम्मू के अध्यक्ष के रूप में, उन्होंने शिक्षण संस्थानों और सरकारी कार्यालयों के पास प्रभावी यातायात नियमन का आह्वान किया। बैठक में क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी जम्मू पंकज भगोत्रा सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।