5 Dariya News

पार्टी करमजीत कौर चौधरी की जीत सुनिश्चित करने के लिए एकजुट और तैयार: कांग्रेस नेता

सुशील रिंकू का आम आदमी पार्टी में शामिल होना दिखाता है कि आप को उपचुनाव के लिए उम्मीदवार नहीं मिल रहा: कांग्रेस नेता

5 Dariya News

जालंधर 05-Apr-2023

पूर्व विधायक सुशील रिंकू के आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद, जालंधर के पूर्व नगर पार्षदों सहित कांग्रेस नेताओं ने बुधवार को कहा कि पार्टी एकजुट है और करमजीत कौर चौधरी की जीत सुनिश्चित करने के लिए तैयार है।सुशील रिंकू के विधानसभा क्षेत्र जालंधर पश्चिम के करीब एक दर्जन नगर पार्षदों ने कांग्रेस भवन में बैठक कर कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने का ऐलान किया।

इस अवसर पर बोलते हुए एक पार्षद ने कहा कि हम जालंधर के लोगों का प्रतिनिधित्व करने के लिए कांग्रेस उम्मीदवार करमजीत कौर चौधरी के अभियान के साथ मजबूती से खड़े हैं। हम उनका समर्थन करने और आगामी उपचुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।कांग्रेस नेताओं ने कहा कि सुशील रिंकू का आम आदमी पार्टी में शामिल होना दर्शाता है कि आप को उपचुनाव के लिए उम्मीदवार नहीं मिल रहा है।

उन्होंने कहा, "सुशील रिंकू का 'आप' में शामिल होना कांग्रेस पार्टी के लिए नहीं बल्कि 'आप' के लिए एक झटका है। यह दर्शाता है कि तथाकथित 'बदलाव पार्टी' को  जालंधर से चुनाव लड़ने के लिए अपनी पार्टी में से कोई भी उपयुक्त उम्मीदवार नहीं मिल रहा और वो अन्य पार्टियों के नेताओं को अपनी पार्टी में भर्ती करने के लिए मजबूर हैं। 

ऐसा लगता है कि उन्हें अपने नेताओं पर बिल्कुल भरोसा नहीं है।"उन्होंने आगे कहा कि 'आप' में शामिल होने के बाद सुशील रिंकू के 'आप' नेताओं के विरुद्ध और 'आप' नेताओं के सुशील रिंकू के खिलाफ आलोचनात्मक बयानों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं और वो इन नेताओं के दोगलेपन को दर्शाते हैं।

इस अवसर पर फिल्लौर विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी, जिला कांग्रेस कमेटी (शहरी) अध्यक्ष रजिंदर बेरी, पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर, कांग्रेस (शहरी) उपाध्यक्ष पवन कुमार, जालंधर पश्चिम ब्लॉक अध्यक्ष हरीश ढल्ल, पूर्व कांग्रेस (शहरी) उपाध्यक्ष हरजिंदर लाडा, पार्षद बंटी नीलकंठ, बलविंदर कौर लाडा, तरसेम लखोत्रा, बचन लाल, अनमोल ग्रोवर, जगदीश समराये और नवदीप जरेवाल पुत्र अनीता मिंटू (सभी पार्षद) मौजूद थे।