5 Dariya News

हनुमान जन्मोत्सव पर वीरेश शांडिल्य ने किए भगवा झंडे, टी शर्ट व टोपियां लॉंच

हनुमान जन्मोत्सव विशाल बाइक रैली शोभा यात्रा में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे शांडिल्य , तीन दिवसीय तेलंगाना दौरे पर शांडिल्य

5 Dariya News

हैदराबाद 05-Apr-2023

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के रास्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य का बुधवार को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद पहुंचने पर राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जोरदार स्वागत किया गया । इस अवसर पर हिन्दू सेवा संघ के अध्यक्ष प्रमोद कुमार मोदी व हिन्दू संघ के सदस्यों ने शांडिल्य का फूलमालाएं पहनाकर व भारत माता की जय के नारों के साथ हार्दिक अभिनंदन किया गया । 

बता दें शांडिल्य तीन दिवसीय हैदराबाद दौरे पर है और वह इस दौरान हनुमान जन्मोत्सव पर विशाल मोटर साईकल शोभा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे और हनुमान जन्मोत्सव कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शामिल होंगे। शांडिल्य इस दौरान हनुमान जन्मोत्सव पर हैदराबाद में स्तिथ श्री सालासर धाम में भी शीश नवाएँगे और शोभा यात्रा से पहले हैदराबाद में भगवा झंडे , टी-शर्ट समेत अन्य सामग्री लांच की । 

इस दौरान शांडिल्य हैदराबाद के कई उद्योगपतियों, धार्मिक एवं सामाजिक संगठनों के गणमान्यों से मुलाकात करेंगे और एंटी टेरोरिस्ट कॉउंसिल व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया की राज्य इकाई का भी गठन करेंगे । हिन्दू सेवा संघ के अध्यक्ष प्रमोद कुमार मोदी ने शांडिल्य का हैदराबाद की धरती पर पधारने पर जहां स्वागत किया और शांडिल्य को सनातन की प्रखंड एवं मजबूत आवाज बताया और कहा कि आज सनातन धर्म को शांडिल्य जैसे वीर योद्धाओं की जरूरत है तो आतंकवाद को चुनौती देने के साथ-साथ सनातन धर्म व आदि शंकराचार्य की सोच को जन-जन तक पहुंचा रहे है । 

इस अवसर पर वासु रंजन शाण्डिल्य, विष्णु अग्रवाल, संतोष, पवन जांगिड़, विनोद, संजीव कुमार, गोवर्धन सिंह, जीतू जोशी, रवि बंजारी,उत्तम,अजय,शुशीला,यादम्मा, सुमन,गीता,रीना, प्रिया, गीता,एवम अन्य मौजूद रहे । जानकारी फ्रंट कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति में दी गई ।