5 Dariya News

देखें 16 अप्रैल को दोपहर 1 बजे ज़ी पंजाबी पर गिप्पी ग्रेवाल, जैस्मीन भसीन की हिट फिल्म "हनीमून" का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर

5 Dariya News

चंडीगढ़ 05-Apr-2023

ज़ी पंजाबी के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के मनोरंजक पिटारे में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन स्टारर फिल्म "हनीमून" शामिल होने जा रही है, जो 16 अप्रैल को दोपहर 1 बजे आपके टीवी स्क्रीन पर आएगी। फिल्म नरेश कथूरिया द्वारा लिखित और अमरप्रीत छाबड़ा द्वारा निर्देशित है।ज़ी पंजाबी वर्ल्ड टैलीविज़न प्रीमियर, कॉमेडी-रोमांस ड्रामा से भरी इस फिल्म में गिप्पी और जैस्मीन भसीन की जोड़ी और भी खास बना देगी। 

फिल्म की कहानी प्यार और पारिवारिक रिश्ते के महत्व को दर्शाती है, जहाँ गिप्पी अपने प्यार से शादी कर लेता है, शादी के बाद वह अपनी पत्नी को विदेश ले जाने का वादा करता है लेकिन सारी उम्मीदें खत्म हो जाती हैं जब पूरा परिवार भी उनके साथ जाने की जिद करता है।इस उत्साह को साझा करते हुए अदाकार गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, "फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और इसकी कहानी ने मुझे बहुत प्रभावित किया क्योंकि हम अपनी खुशी के लिए अपने परिवार के साथ प्यार बांटना भूल जाते हैं। 

यह फिल्म आपको बताएगी कि परिवार का क्या महत्व है कि परिवार की एकता ही सब कुछ है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरी फिल्म को टीवी पर देखकर सकारात्मक प्रतिक्रिया देंगे।"अभिनेत्री जैस्मिन भसीन कहती हैं, "मैं बहुत खुश हूँ कि मुझे इस फिल्म के ज़रिए कुछ अलग करने का मौका मिला।फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है जो कॉमेडी ट्विस्ट के साथ दर्शकों के दिलों को छू जाएगी। 

गिप्पी गरेवाल जी के साथ यह मेरा पहला प्रोजेक्ट है और उनके साथ फिल्म की शूटिंग का अनुभव बहुत अच्छा रहा।"फिल्म की असल कहानी तो फिल्म देखने के बाद पता चलेगी, तो अगर आप इस क्यूट और कॉमेडी फिल्म को देखना चाहते हैं तो देखो 16 अप्रैल को दोपहर 1 बजे सिर्फ ज़ी पंजाबी पर।