5 Dariya News

इंडियन डिज़ाइन सेलिब्रेशन के लिए जोया के डिज़ाइन पहने नजर आई गौरी खान

5 Dariya News

मुंबई 05-Apr-2023

एक ऐसी शाम जो इंडियन फैशन, हेरिटेज और ट्रेडिशन को सेलेब्रेट करने के लिए रखी गई थी, वहां  गौरी खान, जो खुद किसी खूबसूरत दिवा से काम नहीं,  टाटा हाउस के लक्ज़री एटेलियर ज़ोया का शानदार स्टेटमेंट नेकलेस और डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की एक एलिगेंट सफ़ेद साड़ी पहन चार चाँद लगाते हुए नजर आई।   

मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के स्टार-स्टडेड लॉन्च के पिंक-कारपेट पर गौरी खान खूबसूरती और सुंदरता की एक मिसाल लग रही थी।   

ज़ोया के डिज़ाइन वैसे तो पूरी दुनिया के लिए बने हैं, लेकिन उनकी रूह भारतीय विरासत से रची-बसी हैं, और अपने इसी ट्रेडिशन के साथ ज़ोया बहुत ही ख़ास फेमिनिन कहानियाँ साल-दर-साल कहती आई हैं. अर्थ और आकर्षक कलात्मकता से ओत-प्रोत, हीरे और पन्ने में त्रुटिहीन रूप से तैयार की गई इस कलेक्शन को 12 कैरेट के कुशन-कट मॉर्गेनाइट से सजाया गया है, जिसे 'ए प्लेफुल मेन्डर' कहा जाता है, और यह ज़ोया के शानदार कलेक्शन बियॉन्ड-ए बाउंडलेस जर्नी का हिस्सा है।

असाधारण क्राफ्टिंग और आकर्षक रत्नों के साथ, यह कलेक्शन नारी को एक प्राकर्तिक शक्ति के रूप में सेलेब्रेट करती हैं, जो किसी खिलखिला कर बहती नदी की तरह सुदृढ़ और जीवनदायी हैं। इसकी बेदाग खूबसुरती, और ग्राफिक लाइन्स एक स्टेटमेंट की भांति है और इस कलेक्शन का हर पीस मनो किसी ऊर्जा को उजागर करता है, जिससे एक शाही और रेड कार्पेट लुक बनाता है। 

गौरी खान का इस भारतीय लक्ज़री ब्रांड के साथ एक लंबा जुड़ाव रहा है, उन्होंने इस ब्रांड के लिए एक बुटीक और दो कलेक्शन भी लांच किये हैं, और  'बियॉन्ड' इन में से एक है !