5 Dariya News

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि इतने लंबे समय के बाद उन्होंने बॉलीवुड पर क्यों बात की

5 Dariya News

मुंबई 03-Apr-2023

प्रियंका चोपड़ा जोनास, जिन्होंने हाल ही में बॉलीवुड में प्रभावशाली लोगों के एक समूह द्वारा उन्हें घेरने के अपने बयान से विवाद खड़ा कर दिया था, ने बताया है कि उन्होंने इस मौके पर इस घटना के बारे में बोलने का फैसला क्यों किया। प्रियंका आगामी साइंस-फिक्शन स्पाई थ्रिलर सीरीज सिटाडेल के लिए एशिया-पैसिफिक प्रेस कॉन्फ्रेंस के मौके पर मीडिया से बात कर रही थीं, जहां वह रिचर्ड मैडेन के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं। 

इतने लंबे समय के बाद बोलने का कारण साझा करते हुए उन्होंने कहा, सबसे पहले, मैंने पोडकास्ट के दौरान अपने बचपन, किशोरावस्था, अपने करियर के शुरूआती दौर और आखिरकार उस घटना के बारे में बात की, जिसने मेरे लिए कुछ चीजें बदल दीं। उन्होंने कहा, उस समय मेरे पास कई बार उतार-चढ़ाव आए थे, लेकिन आज, मैं इस उम्मीद में इसके बारे में बोलने में आत्मविश्वास महसूस करती हूं कि बड़े पैमाने पर लोग इस पर ध्यान देंगे, मेरे साथ सहानुभूति रखेंगे और समझेंगे कि मैं कहां से आ रही हूं। 

मुझे लगा कि मेरी पेशेवर यात्रा में पथरीले पैच के बारे में खुलकर बात करने के लिए यह मेरे लिए एक सुरक्षित स्थान है।'सिटाडेल' का प्रीमियर 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर होगा।