5 Dariya News

द होली वंडर स्कूल के डायरेक्टर अश्विन अरोड़ा को यंग डायनामिक डायरेक्टर ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया

5 Dariya News

खरड़ 03-Apr-2023

द होली वंडर स्मार्ट स्कूल के डायरेक्टर अश्विन अरोड़ा को दिल्ली के होटल रेडिसन ब्लू में एशियन एमिरेट्स डोमिनेंस कॉन्फ्रेंस 2023 में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान वूमेंस लीडरशिप फोरम और ग्लोबल एम्पायर इवेंट्स द्वारा "यंग डायनामिक डायरेक्टर ऑफ द ईयर" पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।  यह पुरस्कार एक युवा महिला उद्यमी होने और शिक्षा के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए है। 

देश भर के विभिन्न स्कूलों में किए गए एक सर्वेक्षण के तहत उन्हें इस पुरस्कार के लिए चुना गया था। इस सर्वे के तहत एक युवती न केवल बेहतरीन तरीके से स्कूल की कमान संभाल रही हो , बल्कि विद्यार्थियों को बेहतरीन शिक्षा देकर उन्हें सफल जीवन का बेहतरीन रास्ता दिखा रही हो । उस स्कूल में, बच्चों को रचनात्मक होने और अपने सीखने के सभी पहलुओं जैसे शारीरिक, मानसिक, भाषाई, भावनात्मक रूप से खुद को अभिव्यक्त करने की अनुमति दी जानी चाहिए। 

इन सभी मापदंडों को पूरा करने के बाद अश्विन अरोड़ा को चुना गया।इस मौके पर होली वंडर स्मार्ट स्कूल के चेयरमैन चरण सिंह सैनी और प्रिंसिपल प्रेमजीत ग्रोवर ने अश्विन अरोड़ा को इस तरह के प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए बधाई दी ।