5 Dariya News

कांतारा के ऋषभ शेट्टी ने कहा- 'मेरे सिनेमा को सपोर्ट कीजिए, मैं राजनीति में नहीं आऊंगा

5 Dariya News

बेंगलुरु 01-Apr-2023

कांतारा फेम ऋषभ शेट्टी ने सोशल मीडिया पर राजनीति में शामिल होने पर अपना रुख स्पष्ट किया है और कहा है कि वह राजनीति में शामिल नहीं हो रहे हैं। उन्होंने प्रशंसकों से उनके सिनेमा का समर्थन करने की भी अपील की। ऋषभ शेट्टी ने पत्रकार के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कि वह राजनीति में शामिल हो रहे हैं, कहा: यह झूठी खबर है। 

स्पष्ट रूप से कहें कि आज 1 अप्रैल है। उन्होंने कहा, कुछ लोगों ने मुझे एक खास पार्टी के समर्थक के रूप में पेश किया है। मैं कभी भी राजनीति में नहीं जाऊंगा। उनके एक प्रशंसक ने प्रतिक्रिया दी थी कि उन्हें राजनीति में शामिल होना चाहिए और वह उनका समर्थन करेंगे। 

ऋषभ शेट्टी ने कहा कि उन्हें राजनीति में उनके समर्थन की जरूरत नहीं है। कृपया मेरे सिनेमाघरों का समर्थन करें, यह पर्याप्त से अधिक है। कांतारा फिल्म की रिलीज के बाद अफवाहें फैलीं कि वह एक राजनीतिक दल में शामिल होंगे। कांतारा फिल्म में दिखाई गई भगवान की चीखों का उपहास न करने के लिए फिल्म देखने वालों से उनकी अपील और उनकी मंदिर यात्राओं ने भी संकेत दिया कि वह राजनीति में आएंगे। 

हालांकि, ऋषभ शेट्टी ने सभी अफवाहों पर से पर्दा हटा दिया है और स्पष्ट रूप से कहा है कि वह राजनीति में नहीं आएंगे। उनके करीबी सूत्रों ने कहा कि ऋषभ कांतारा फ्रेंचाइजी पर गंभीरता से काम कर रहे हैं क्योंकि अखिल भारतीय स्तर पर उम्मीदें बहुत अधिक हैं।