5 Dariya News

लियोनल मैसी का 100वां अंतर्राष्ट्रीय गोल, अर्जेंटीना ने कुराकाओ को 7-0 से रौंदा

5 Dariya News

सेंटियागो डेल एस्टेरो (अर्जेंटीना) 29-Mar-2023

स्टार स्ट्राइकर लियोनल मैसी ने अपना 100वां अंतर्राष्ट्रीय गोल दागा और अर्जेंटीना ने कुराकाओ को एकतरफा मैत्री मैच में 7-0 के बड़े अंतर से रौंद दिया। मैसी ने पहले हाफ में हैट्रिक जमाई और विश्व चैंपियन ने मंगलवार रात पहले 35 मिनट में 5-0 की बढ़त बना ली। 

अर्जेंटीना ने आधे समय के बाद 86वीं रैंकिंग की टीम के खिलाफ दो गोल और दागे। शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार अर्जेंटीना के कप्तान मैसी ने अपने देश के लिए 174 मैचों में 102 गोल दाग दिए हैं। अर्जेंटीना ने मैच में शानदार शुरूआत की और मैसी ने अपना मार्कर को छकाते हुए बेहतरीन शॉट लगाकर पहला गोल दाग दिया। 

निको गोंजालेज ने हैडर से बढ़त को 2-0 पहुंचा दिया। मैसी ने आधे घंटे के समय के बाद टीम का तीसरा गोल दागा। पेरिस सेंट जर्मेन के फॉरवर्ड ने एंजो फर्नांडेज को एक बढ़िया पास दिया जिन्होंने 20 गज की दूरी से अपने पहले प्रयास से गोलकीपर एलॉय रूम को छका दिया। 

35 वर्षीय मैसी ने अपनी उम्र को धत्ता बताते हुए बॉक्स में अकेले दौड़ लगाई और आराम से गेंद को रूम के पास से निकाल दिया।मेजबान ने हाफ टाइम के बाद अपनी गंभीरता कम कर दी लेकिन खेल पर उनकी श्रेष्ठता बनी रही। एंजेल डी मारिया ने 78वें मिनट में पेनल्टी पर छठा गोल दागा जबकि पाउलो डीबाला ने समाप्ति से तीन मिनट पहले अर्जेंटीना का सातवां गोल दाग दिया।