5 Dariya News

तेजस्वी प्रकाश ने अपने नए गाने 'रंगबाहरा' का टीजर किया रिलीज

5 Dariya News

नई दिल्ली 28-Mar-2023

'नागिन 6' की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपने अपकमिंग मराठी प्रोजेक्ट 'स्कूल कॉलेज अनी लाइफ' को लेकर काफी चर्चाओं में है। हाल ही में फिल्म के नए गाने 'रंगबाहरा' का टीजर जारी किया गया है। विहान सूर्यवंशी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तेजस्वी और करण परब मुख्य भूमिका में हैं।

यह तेजस्वी और करण का एक रोमांटिक गाना है, जिसमें वह खिड़की से लड़की को देखकर दंग रह जाता है और खो जाता है। पिंक कलर के अनारकली सूट में तेजस्वी बेहद प्यारी लग रही है। करण व्हाइट कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं।उन्होंने कैप्शन में लिखा है: रंगबाहरा सॉन्ग कल रिलीज होगा। 

टीजर जारी होने के बाद फैंस काफी एक्साइटिड है। एक फैन ने लिखा: मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आपकी फिल्म एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बने 

एक अन्य ने कहा: गजब

फिल्म कॉलेज और स्कूलों में युवाओं और उनके द्वारा सामना किए जाने वाले मुद्दों के बारे में है। यह किशोरावस्था के दौरान दोस्ती और प्रेम संबंधों के बारे में है।तेजस्वी 'खतरों के खिलाड़ी 10' जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रही और टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई।

उन्हें टीवी सीरियल 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' में दीया सिंह और 'कर्ण संगिनी' में उरुवी की भूमिका के लिए भी याद किया जाता है। फिलहाल एक्ट्रेस 'नागिन 6' में प्रथा गुजराल के किरदार में नजर आ रही हैं। उन्होंने मराठी सिनेमा में फिल्म 'मन कस्तूरी रे' से डेब्यू किया।