5 Dariya News

'अजूनी' में सरदार के लुक में नजर आएंगे शोएब इब्राहिम

5 Dariya News

मुंबई 28-Mar-2023

'ससुराल सिमर का' फेम शोएब इब्राहिम, जो वर्तमान में टीवी शो 'अजूनी' में राजवीर की भूमिका निभा रहे हैं, अपकमिंग एपिसोड में सरदार के लुक में नजर आएंगे। उन्होंने कहा, शो में मैं बिल्कुल अलग लुक में नजर आऊंगा। मैं एक सरदार के रुप में नजर आऊंगा, जो काफी स्टाइलिश है और उसे पगड़ी और फनी चश्मा पहनने का काफी शौक है। 

35 वर्षीय अभिनेता 'रहना है तेरी पलकों की छांव में', 'कोई लौट के आया है', 'जीत गई तो पिया मोरे', 'इश्क में मरजावां' सहित कई लोकप्रिय सीरियल्स का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने 'बटालियन 609' से बॉलीवुड में डेब्यू भी किया था। अब, अपने वर्तमान प्रोजेक्ट 'अजूनी' में राजवीर सिंह बग्गा की भूमिका निभा रहे हैं। 

शो में अपकमिंग सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए, उन्होंने बताया कि क्यों उनके ऑन-स्क्रीन करेक्टर राजवीर एक सिख व्यक्ति का रूप धारण करेंगे। उन्होंने कहा- ''राजवीर ने यह लुक अपने पिता की इ्ज्जत बचाने के लिए लिया है, जिसका वादा उन्होंने अपने पिता से किया था। ऐसे में वह अपने पिता का विश्वास जीतने की पूरी कोशिश करेंगे. लेकिन वह ऐसा क्यों करने जा रहे हैं यह दर्शकों के लिए देखना दिलचस्प होने वाला है। 'अजूनी' का प्रसारण स्टार भारत पर होता है।