5 Dariya News

आईओएस पर नए फीचर 'एडिट मैसेज' पर काम कर रहा व्हाट्सएप

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को 27-Mar-2023

मेटा-स्वामित्व वाला व्हाट्सएप कथित तौर पर आईओएस पर एक नई सुविधा - एडिट मैसेज पर काम कर रहा है, जो ऐप के भविष्य के अपडेट में उपलब्ध होगा। डब्ल्यूएबीटाइन्फो के मुताबिक, इस फीचर से यूजर्स बिना अतिरिक्त मैसेज भेजे किसी मैसेज में अपनी गलतियों को जल्दी और आसानी से एडिट कर सकेंगे। 

इसके अलावा, यह उपयोगकर्ताओं के बीच संचार में भी सुधार करेगा, यह उपयोगकर्ताओं को यह सुनिश्चित करने का एक तरीका प्रदान करेगा कि उनके संदेश स्पष्ट, संक्षिप्त और त्रुटि-मुक्त हों। इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि संदेशों को 15 मिनट के भीतर संपादित किया जा सकता है और संदेश बबल के भीतर संपादित लेबल के साथ चिह्न्ति किया जाएगा। 

संदेशों को संपादित करने की क्षमता अभी विकास के अधीन है। इस बीच, व्हाट्सएप ने प्लेटफॉर्म पर अपनी आधिकारिक चैट शुरू की है जहां उपयोगकर्ता ऐप के बारे में नवीनतम जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें अपडेट और आईओएस और एंड्रॉइड पर इसका उपयोग करने के टिप्स शामिल हैं। 

चैट हरे रंग के बैज के साथ चिह्न्ति होती है और इसमें ऐप का उपयोग करने के तरीके और नई सुविधाओं और अपडेट के बारे में जानकारी के टिप्स और ट्रिक्स शामिल हैं। सत्यापित बैज यह सुनिश्चित करते हैं कि चैट वैध है, जो उपयोगकर्ताओं को आधिकारिक व्हाट्सएप खाते की नकल करने वाले घोटालों या फिशिंग प्रयासों का शिकार होने से रोकने में मदद करती है।