5 Dariya News

'गुम है किसी के प्यार में' शो के 800 एपिसोड पूरे, टीम ने मनाया जश्न

5 Dariya News

मुंबई 27-Mar-2023

'गुम है किसी के प्यार में' शो के 800 एपिसोड पूरे हो चुके हैं। इस उपलब्धि का टीवी एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने धूमधाम से जश्न मनाया। शो में अपने सफर को याद करते हुए उन्होंने अपना अनुभव शेयर किया। नील ने कहा, मैं काफी खुश हूं कि हमारा शो 800 एपिसोड की उपलब्धि तक पहुंच गया है। 

यह हम सबकी कड़ी मेहनत का नतीजा है। अभी बहुत लंबा रास्ता तय करना है और यह काफी उत्साहजनक है। मेरी टीम और मैं यह सुनिश्चित करने के लिए और भी ज्यादा मेहनत करेंगे कि ऐसी सफलता शो को मिलती रहे। शो में कई ट्विस्ट आ रहे है। तीन मुख्य किरदारों आयशा सिंह द्वारा निभाई गई सई जोशी, ऐश्वर्या द्वारा अभिनीत पाखी और नील द्वारा निभाया गया विराट का किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

शो में अब हर्षद अरोड़ा की एंट्री के साथ सई के जीवन में नया मोड़ आएगा। एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने कहा: ऐसा लगता है कि हम अपना पहला एपिसोड शूट कर रहे हैं और अब यह 800 हो गया है, कभी नहीं सोचा था कि मैं एक सफल शो का हिस्सा बन सकती हूं, जिसने मुझे बहुत कुछ दिया है, चाहे वह रील हो या रियल लाइफ, जो मेरे करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ बन गया है। 

यह एक शानदार सफर रहा है, मैंने एक अभिनेत्री के रूप में बहुत कुछ सीखा है और अब भी सीख रही हूं। 'गुम है किसी के प्यार में' और पाखी हमेशा मेरे साथ रहेंगी, हमेशा मेरे दिल के करीब रहेंगी, मैं वास्तव में अच्छा महसूस कर रही हूं और हां हमारे सभी फैंस को भी हार्दिक बधाई। 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।