5 Dariya News

डब्लूपीएल 2023: इसी वोंग ने अपनी हैट्रिक पर कहा: मैं अपनी लय को ढूंढने और योजना को निष्पादित करने की कोशिश कर रही थी

5 Dariya News

मुम्बई 25-Mar-2023

मुम्बई इंडियंस की इंग्लैंड की महिला तेज गेंदबाज इसी वोंग ने महिला प्रीमियर लीग (डब्लूपीएल) में पहली हैट्रिक लेकर अपना नाम टी20 क्रिकेट के इतिहास बुक में लिखवा लिया है। वोंग ने 190 के लक्ष्य का पीछा कर रही यूपी वारियर्स की पारी को हैट्रिक लेकर ध्वस्त कर दिया। 

उन्होंने किरण नवगिरे (43), सिमरन शेख (0) और सोफी एक्लस्टोन (0) को लगातार गेंदों में आउट कर अपनी हैट्रिक पूरी की। उन्होंने 15 रन पर चार विकेट लिए और यूपी की पारी 17.4 ओवर में 110 रन पर सिमट गयी। वोंग ने कहा कि उन्होंने शुक्रवार को कुछ खास नहीं किया, केवल अच्छी लय पर गेंदबाजी करने की कोशिश की। 

वह इससे पहले भी कुछ बार हैट्रिक मौकों पर रही थी लेकिन चूक गयी थीं। मगर शुक्रवार को उन्होंने अपनी योजना को सही ढंग से निष्पादित किया। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मैंने पूरी कोशिश की कि इसे सही ढंग से निष्पादित कर सकूं। मैं पहले भी ऐसी स्थिति में रही थी लेकिन मैंने सब गड़बड़ कर दिया था। 

लेकिन इस बार मैंने शांत रहने की कोशिश की। मैंने इस बार यॉर्कर डाला और सफल रही।"वोंग ने कहा कि वह गेंदबाजी करते समय अच्छी लय हासिल करने पर ध्यान केंद्रित कर रही थी। अपनी हैट्रिक के लिए उन्होंने कहा कि यह उनके शीर्ष गेंदबाजी प्रदर्शन में सबसे ऊपर रहेगा।