5 Dariya News

मुंबई के आवासीय इमारत में सनकी युवक का चाकू से हमला, 3 की मौत, 2 घायल

5 Dariya News

मुंबई 24-Mar-2023

मुंबई की एक आवासीय इमारत में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने पांच लोगों पर हमला कर दिया, जिसमें से तीन की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जानकारी दी। हमलावर की पहचान 54 वर्षीय चेतन गाला के रूप में हुई है, जिसे दोपहर 3.30 बजे के आसपास की हत्यारों के बाद गिरफ्तार कर लिया गया, वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। 

डॉ डी बी मार्ग पुलिस स्टेशन के अधिकारियों के अनुसार, यह घटना ग्रांट रोड के एक रिहायशी इलाके पार्वती मेंशन में हुई। वीडियो शूट करने वाले स्थानीय लोगों ने गाला को इमारत की दूसरी मंजिल पर एक व्यक्ति के पास दौड़ते हुए और बार-बार छुरा घोंपते हुए दिखाया, जब तक कि वह खून से लथपथ होकर गिर नहीं गया।

फिर वह पहली मंजिल पर चला गया जहां एक अन्य व्यक्ति सीढ़ियों से नीचे उतर रहा था, जबकि नीचे मौजूद भीड़ ने उसे भागने की चेतावनी दी, हमलावर उसके पीछे आ रहा था। कम से कम दो अन्य डरे हुए निवासियों को हमलावर पर चिल्लाते हुए नीचे इकट्ठे लोगों के साथ भागते देखा जा सकता है। 

इस सिलसिलेवार हत्याकांड के पीछे सटीक मंशा स्पष्ट नहीं है और पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आगे की जांच कर रही है। घायलों को सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल और पास के बीएमसी के नायर अस्पताल ले जाया गया, जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

पुलिस ने कहा कि आरोपी गाला अचानक चाकू लहराते हुए बाहर निकला और लोगों पर अंधाधुंध वार करना शुरू कर दिया, जिसमें कम से कम पांच लोगों को निशाना बनाया गया, जिनमें पति-पत्नी भी शामिल थे। भयभीत स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन किया और एक टीम नियंत्रण करने के लिए वहां पहुंची, और जल्द ही उस पर काबू पाने में सफल रही। पुलिस गवाहों के बयान दर्ज कर रही है और आरोपी के अपने परिवार के साथ संबंधों, वित्तीय कोणों और यहां तक कि मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों की जांच कर रही है।