5 Dariya News

वार्नर को 2023 आईपीएल सत्र में खुद को साबित करना होगा : शेन वाटसन

5 Dariya News

नई दिल्ली 24-Mar-2023

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर शेन वाटसन का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर को आईपीएल 2023 में खुद को साबित करना होगा। वार्नर आईपीएल के इस सत्र में चोटिल ऋषभ पंत की जगह दिल्ली की कप्तानी संभालेंगे। उन्होंने आईपीएल में 2009 से अब तक के सफर में 5881 रन बनाये हैं और टूर्नामेंट के इतिहास में तीसरे शीर्ष स्कोरर हैं। 

वाटसन ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, "काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं लेकिन मेरे लिए वार्नर टॉप ऑफ द आर्डर हैं। उन्हें कुछ साबित करना है और हर कोई उनके पीछे चलना चाहेगा। उन्होंने आईपीएल में ढेरों रन बनाये हैं और एक सलामी बल्लेबाज होने के नाते वह जो प्लेटफॉर्म तय करेंगे, वह महत्वपूर्ण होगा।"

उन्होंने साथ ही कहा कि मिचेल मार्श अपनी मौजूदा फॉर्म को देखते हुए दिल्ली के लिए अहम भूमिका निभाएंगे। यह उनके लिए एक और बड़ा सत्र होगा। उनके पास बल्ले से अविश्वसनीय क्षमता है और जिस तरह वह बल्लेबाजी कर रहे हैं, वह महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे।

वाटसन ने कहा, "दिल्ली कैपिटल्स के पास एक अच्छी टीम है लेकिन टीम को ऋषभ पंत की कमी खलेगी।"दिल्ली अपना अभियान एक अप्रैल को लखनऊ में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शुरू करेगी।