5 Dariya News

निर्देशक वर्धन केतकर ने फिल्म 'गुमराह' में आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया

5 Dariya News

मुंबई 24-Mar-2023

'दबंग', 'मुबारकां', 'ब्रदर्स' और कई अन्य फिल्मों में सहायक निर्देशक रह चुके निर्देशक वर्धन केतकर ने अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'गुमराह' में आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया। वर्धन केतकर ने कहा, यह एक बड़ी जिम्मेदारी थी, लेकिन इन लोगों ने जिस तरह से परफॉम्र्ड किया, उससे मेरी जिंदगी आसान हो गई। 

इस प्रोजेक्ट पर काम करना सपने के सच होने जैसा था और चूंकि अब रिलीज हो गया है, ऐसा लगता है जैसे एक और सपना सच हो गया है। यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा अनुभव रहा है जिसे मैं शब्दों में बयां भी नहीं कर सकता। आप इस तरह के प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ मेरी पहली फिल्म होने पर मेरी घबराहट की कल्पना कर सकते हैं और मैं वास्तव में इसके लिए आभारी हूं। 

मृणाल इसमें पूरी तरह से डूब जाती हैं और उन्हें इस प्रक्रिया पर भरोसा है और उन्होंने अच्छा काम किया है। इसलिए, मुझे वास्तव में सभी अभिनेताओं के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। यह एक टीम गेम है जो एक फिल्म बनाता है और हर किसी की भागीदारी इसे सर्वश्रेष्ठ बनाती है। 

'गुमराह' में मृणाल ठाकुर के साथ आदित्य रॉय कपूर दोहरी भूमिका (डबल रोल) में हैं, जो पहली बार पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। आदित्य ने कहा, हमने फिल्म में कई रात की शूटिंग की लेकिन वर्धन हमेशा ऊजार्वान रहते थे यहां तक कि सुबह भी उन्हें नींद नहीं आती थी।

वर्धन ने दो किरदारों को लिखकर इतना अच्छा काम किया जो अलग महसूस हुआ। मृणाल ठाकुर ने निर्देशक की प्रशंसा करते हुए कहा, वह उन निर्देशकों में से एक हैं जो बहुत ही केंद्रित हैं। कई बार मैं उनके पास यह कहते हुए र्ग कि मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा कर सकती हूं, उन्होंने मुझे यह कहते हुए प्रेरित किया कि आपको यह मिला है। 

कभी-कभी मेरी आवाज मधुर हो जाती थी और वह हमेशा मुझे एक पुलिस अधिकारी के रूप में ²ढ़ रहने की याद दिलाते थे। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियोज कर रहे हैं। 'गुमराह' 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।