5 Dariya News

लोगों ने राहुल को 2019 में माफ नहीं किया, 2024 में भी सजा देंगे : जे.पी. नड्डा

5 Dariya News

नई दिल्ली 24-Mar-2023

भाजपा प्रमुख जे.पी. नड्डा ने शुक्रवार को राहुल गांधी पर 2019 के लोकसभा चुनाव से लेकर आज तक की गई सभी टिप्पणियों का जिक्र करते हुए उन पर जमकर हमला बोला। नड्डा ने कहा कि भारत की जनता ने उन्हें 2019 में माफ नहीं किया और 2024 में भी कड़ी सजा देगी। 

कई सारे ट्वीट में नड्डा ने कांग्रेस नेता के प्रति अपनी निराशा व्यक्त की।"ओबीसी समुदाय को चोरों से तुलना कर राहुल गांधी ने जातिवादी मानसिकता का परिचय दिया है। हालांकि, उनका नया भाषण आश्चर्यजनक नहीं है। पिछले कई वर्षों से उन्होंने हमेशा राजनीतिक विमर्श के स्तर को कम किया है।"

"झूठ, व्यक्तिगत बदनामी और नकारात्मक राजनीति राहुल गांधी का अभिन्न अंग है। आइए हम 2019 से पहले के समय पर वापस जाएं- वह कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष थे और चुनाव पूर्व सीजन में उनका मुख्य मुद्दा गढ़ा हुआ राफेल घोटाला था। वह जहां भी गए, उन्होंने इसके बारे में बात की।"

राहुल गांधी की नकारात्मक राजनीति और गढ़े गए राफेल घोटाले को कानून की अदालत में झटका लगा। हमारे देश के सर्वोच्च न्यायालय ने राफेल मुद्दे पर एक बहुत स्पष्ट फैसला दिया और गांधी द्वारा उठाए गए भ्रष्टाचार के हौवा पर विश्वास नहीं किया।""राहुल गांधी की तीखी चौकीदार चोर है टिप्पणी की भी सुप्रीम कोर्ट ने सराहना नहीं की और इसके लिए उन्होंने माफी मांगी।"

"2019 के चुनावों में राहुल गांधी दोहराते रहे- चौकीदार चोर है, इसके बावजूद कि वह राजनीतिक प्रवचन को नुकसान पहुंचा रहे थे। वह पीएम मोदी के खिलाफ बोलते रहे, भले ही इसका मतलब यह हो कि वह अपनी ही सीट पर हार गए और उनकी पार्टी का राष्ट्रीय स्तर पर सफाया हो गया।"

चौकीदार चोर है के लिए इतना कि न तो कांग्रेस नेताओं और न ही कांग्रेस के सहयोगियों ने पीएम मोदी के खिलाफ इस गहरी बदनामी की सराहना की। वास्तव में, इस मुद्दे को सीडब्ल्यूसी में भी उठाया गया था जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने कथित तौर पर इस पर नाखुशी भी व्यक्त की थी।"

अब राहुल गांधी पूरे ओबीसी समुदाय को चोर कहते हैं। अदालतों में उसकी आलोचना होती है, लेकिन वह माफी मांगने से इनकार कर देते हैं, जिससे पता चलता है कि ओबीसी के लिए उनकी नफरत कितनी गहरी है। भारत की जनता ने उन्हें 2019 में माफ नहीं किया..2024 में सजा और कड़ी होगी।"