5 Dariya News

विंडोज के लिए बेहतर कॉलिंग फीचर्स के साथ मेटा ने पेश किया नया व्हाट्सऐप ऐप

5 Dariya News

नई दिल्ली 23-Mar-2023

मेटा ने विंडोज के लिए एक नया व्हाट्सऐप ऐप पेश किया है जो तेजी से लोड होता है और ऐप के मोबाइल वर्जन के समान इंटरफेस पेश करता है। उपयोगकर्ता अब अधिकतम आठ लोगों के साथ ग्रुप वीडियो कॉल और अधिकतम 32 लोगों के साथ ऑडियो कॉल होस्ट कर सकते हैं। 

कंपनी ने कहा कि वह समय के साथ इन सीमाओं को बढ़ाती रहेगी ताकि यूजर्स दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों के साथ हमेशा जुड़े रह सकें। मेटा ने कहा, "व्हाट्सऐप पूरी तरह से एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड मैसेजिंग अनुभव प्रदान करने वाला सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है जो मोबाइल फोन, कंप्यूटर, टैबलेट और अन्य के बीच क्रॉस-प्लेटफॉर्म संचार की अनुमति देता है। 

इसका मतलब है कि आपके पर्सनल मैसेजिस, मीडिया और कॉल हमेशा आपके सभी डिवाइसों पर एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड होते हैं।"इसके अलावा, तकनीकी दिग्गज ने भी सुधार किए हैं, जिसमें तेज डिवाइस लिंकिंग और डिवाइसों में बेहतर सिंकिंग, साथ ही लिंक प्रीव्यू और स्टिकर जैसे नए फीचर्स शामिल हैं। 

मेटा ने यह भी कहा कि कंपनी व्हाट्सऐप का एक नया मैक डेस्कटॉप वर्जन पेश करेगी, जो अभी बीटा में है। इस सप्ताह की शुरुआत में, मेटा ने व्हाट्सऐप पर 'ग्रुप्स' के लिए दो नए अपडेट की भी घोषणा की थी।