5 Dariya News

'जी ले जरा' के लिए राजस्थान में लोकेशन तलाश रहे फरहान अख्तर, आलिया भट्ट

5 Dariya News

मुंबई 23-Mar-2023

फिल्म निर्माता-अभिनेता-गायक फरहान अख्तर, जो एक दशक के बाद निर्देशक के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं, ने आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'जी ले जरा' के लिए स्थानों की तलाश शुरू कर दी है। फरहान ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और राजस्थान में स्थानों की तलाश शुरू करते हुए अपनी तस्वीर साझा की। 

उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह रेगिस्तान में खड़े थे। फरहान को जैकेट, शॉर्ट्स और बूट्स पहने देखा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया: सोने की खोज। लोकेशन स्काउट, जी ले जरा राजस्थान। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए आलिया ने कमेंट किया, वेट नहीं कर सकती। 

रितेश सिधवानी ने लिखा: और वह निर्देशक की कुर्सी पर वापस आ गए हैं। फरहान की आखिरी निर्देशित फिल्म शाहरुख खान अभिनीत 'डॉन 2' थी। 2011 में रिलीज हुई यह फिल्म 'डॉन' रिबूट सीरीज का दूसरा पार्ट था। फिल्म की कहानी पिछली फिल्म के 5 साल बाद की है जब डॉन (शाहरुख खान), क्रूर अंतर्राष्ट्रीय ड्रग लॉर्ड, यूरोपीय ड्रग कार्टेल पर कब्जा करने की योजना बना रहा है। 

इस बीच, रोमा (प्रियंका चोपड़ा) उसे पकड़ने के लिए इंटरपोल में शामिल हो जाती है। 'जी ले जरा' को फरहान के साथ जोया अख्तर, रीमा कागती ने लिखा है। इसे रीमा, जोया, रितेश सिधवानी और फरहान प्रोड्यूस कर रहे हैं।