5 Dariya News

उपायुक्त राजौरी विकास कुंडल ने जीएमसी राजौरी के कामकाज की समीक्षा की

5 Dariya News

राजौरी 23-Mar-2023

उपायुक्त विकास कुंडल ने सरकारी मेडिकल कॉलेज, नगरोटा का दौरा कर वहां के कामकाज की प्रगति का जायजा लिया। अपने दौरे के दौरान, उन्होंने परिसर में बिजली और पानी के बुनियादी ढांचे और छात्रावास आवास की समीक्षा की। उपायुक्त ने छात्रों के साथ बातचीत की और उन्हें कड़ी मेहनत करने और समर्पण और दृढ़ता के साथ अपने अकादमिक लक्ष्यों को पूरा करने के लिए प्रेरित किया।

बाद में, उपायुक्त ने समर्पित बिजली लाइनों के निर्माण, जल आपूर्ति पाइपलाइनों की स्थापना और संबद्ध बुनियादी ढांचे, और छात्रावास आवास की वर्तमान स्थिति की प्रगति की समीक्षा हेतु संबंधित अधिकारियों की एक बैठक की अध्यक्षता की। उपायुक्त ने जीएमसी रिसिविंग स्टेशन की प्रगति की समीक्षा की और बिजली विकास विभाग के अधिकारियों को अप्रैल 2023 तक इसे तैयार करने का निर्देश दिया। 

कार्यकारी अभियंता जल शक्ति ने अवगत कराया कि जल आपूर्ति योजना के लिए भूमि की पहचान की जानी बाकी है। उपायुक्त ने संबंधित राजस्व अधिकारी को जल्द से जल्द जलापूर्ति योजना के लिए जमीन चिन्हित करने के निर्देश दिए। भूजल और ड्रिलिंग डिवीजन जम्मू को अप्रैल 2023 के पहले सप्ताह में जीएमसी परिसर में एक बोरवेल स्थापित करने के लिए कहा गया। 

उपायुक्त ने संबंधित अधिकारियों को जीएमसी भवन की क्षतिग्रस्त चारदीवारी की मुरम्मत और नवीनीकरण के लिए तत्काल उपाय करने का भी निर्देश दिया। उपायुक्त ने संस्थान के आसपास उचित साफ-सफाई और स्वच्छता मानकों को बनाए रखने का निर्देश जारी किया।