5 Dariya News

ऑलिवर किड्स प्लेवे सकूल के 13वें वार्षिक समारोह में मुख मेहमान सुखविंदर सिंह बिंद्रा का फूलों से स्वागत

बच्चे हमारा आने वाला भविष्य, उनके लिए स्मार्ट स्टडी ज़रूरी- बिंद्रा

5 Dariya News

लुधियाना 23-Mar-2023

ऑलिवर किड्स पलेअवे स्कूल का 13वां वार्षिकी समारोह स्थानीय इशमीत सिंह म्यूजिक इंस्टिट्यूट राजगुरु नगर में धूमधाम से मनाया गया। वार्षिक समारोह का थीम "दा उत्सव" रहा। इस अवसर पर मुख्य महिमान सीनियर बीजेपी नेता सुखविंदर सिंह बिंद्रा पूर्व चेयरमैन डिपार्टमेंट ऑफ सपोर्ट एंड यूथ सरवसीज पंजाब सरकार का फूलों के गुलदस्ते से स्वागत किया गया। 

इस दौरान विषेश महिमान के तौर पर सुखविंदरपाल गरचा उप प्रधान शिरोमणि अकाली दल ने दीप प्रजलित कर समारोह का शुभ-आरंभ किया। समारोह में देश के सारे साल के त्योहारों को बच्चों ने स्टेज पर रंग बिरंगी ड्रेसेस डाल कर बहुत अलग अंदाज मे प्रस्तुत किया और संदेश दिया कि हमे जात-पात छोडकर सभी त्योहार हंसी खुशी से आपसी भाइचारे के साथ मिलकर मनाने चाहिए।

बच्चों के अभिभावकों ने भी बड़ चड़ कर इस प्रोग्राम में भाग लिया। इस अवसर पर मुख्य महिमान सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने संबोधित करते हुए कहा की बच्चे हमारा आने वाला भविष्य हैं उनके लिए अच्छी शिक्षा व स्मार्ट स्टडी बहुत जरूरी है ।बिंद्रा ने ऑलिवर किड्स सकूल के होनहार बच्चों को पुरस्कार दिये। स्कूल के प्रिन्सिपल किमी जोशी और वाईस प्रिन्सिपल पूजा पुनगा व स्कूल टीचर्स की तरफ से सभी बच्चों को बधाई दी गयी।

सकूल प्रबंधकों द्वारा मुख मेहमान सुखविंदर सिंह बिंद्रा को सनमान चिन्ह व शाल भेंट कर सनमानित किया।बिंद्रा ने कहा कि बीजेपी सरकार आने पर बच्चों व युवाओं के प्रति अधिक से अधिक प्रगतिशील कार्य किये जायेंगे।