5 Dariya News

'सावी की सवारी' की कास्ट से जुड़े ऋषि सक्सेना

5 Dariya News

मुंबई 22-Mar-2023

टेलीविजन अभिनेता ऋषि सक्सेना, जिन्होंने मराठी टीवी शो 'काहे दिया परदेश' में मुख्य भूमिका निभाई थी, 'सावी की सवारी' शो के कलाकारों में शामिल हो गए हैं और उन्होंने शो में मानव की भूमिका निभाने के बारे में बात की है। अपनी नई परियोजना के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए ऋषि ने कहा, मेरा मानना है कि हर चरित्र के पास बताने के लिए एक अनूठी कहानी है और 'सावी की सवारी' में मानव को चित्रित करना मेरे लिए शो में एक नया ²ष्टिकोण लाने का एक मौका है। 

ऋषि ने कहा, "मैं मानव, नित्यम (फरमान हैदर) और सावी (समृद्धि शुक्ला) के बीच की गतिशीलता का पता लगाने के लिए उत्साहित हूं और कैसे वह उनके प्यार को फिर से जगाने में उनकी मदद करता है। जब मैंने पहली बार कहानी सुनी, तो मैं इसके बारे में चिंतित था और बनना चाहता था।"

'सावी की सवारी' एक युवा लड़की सावी की कहानी है, जो अपने परिवार की आर्थिक मांगों को पूरा करने के लिए ऑटोरिक्शा चलाती है। बाद में, शो में, वह नित्यम से शादी कर लेती है, लेकिन आपसी मतभेदों के कारण वे अलग होने के लिए सहमत हो जाते हैं। हालांकि, आईआईटी रुड़की में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले ऋषि द्वारा अभिनेता मानव सावी के जीवन में प्रवेश करता है और उसकी प्रविष्टि उसके और नित्यम के बीच के मतभेदों को सुलझाती प्रतीत होती है। 

हालांकि ऋषि ने कुछ हिंदी शो भी किए हैं, उन्होंने मराठी उद्योग को अधिक समय दिया है और पिछले छह वर्षों से इसका हिस्सा हैं। उन्हें शो को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की काफी उम्मीद है। जैसा कि उन्होंने उल्लेख किया, मराठी मनोरंजन उद्योग में छह साल तक काम करने के बाद हिंदी भाषी दर्शकों को पूरा करने का यह एक शानदार अवसर है। 

मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को शो में मेरे सफर को देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना मुझे इसे चित्रित करने में आता है। 'सावी की सवारी' का प्रसारण कलर्स पर होता है।