5 Dariya News

मंगोलपुरी वायरल वीडियो: युवती ने दी सफाई, गलतफहमी की वजह से मंगेतर से हुआ था झगड़ा

5 Dariya News

नई दिल्ली 21-Mar-2023

दिल्ली के मंगोलपुरी में सरेआम व्यक्ति द्वारा एक युवती को जबरन कार में बिठाते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। इसके कुछ दिनों बाद वीडियो में नजर आ रही लड़की सामने आई और बताया कि यह घटना उसके मंगेतर के साथ झगड़े के बाद हुई थी। यह गलतफहमी थी जिसे बाद में सुलझा लिया गया है। 

युवती ने दिल्ली पुलिस को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो मैसेज में कहा, यह मेरे मंगेतर और मेरे बीच गलतफहमी थी। हमारा पर्सनल मुद्दों को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसे बाद में हमने सुलझा लिया था। घटना 18 मार्च की रात की है। दिल्ली पुलिस ने युवती और उसके मंगेतर का पता लगा लिया, जो उसे कहासुनी के बाद कैब में जबरन बैठा रहा था। 

बाहरी दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा था कि उन्हें इस बारे में एक पीसीआर कॉल मिली थी, जिसके बाद आईपीसी की धारा 365 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी और इस पर जांच करने के लिए टीमों का गठन किया गया था। कैब मालिक की पहचान गुरुग्राम निवासी दीपक के रूप में हुई और एक टीम उसके घर भेजी गई। 

पुलिस को पता चला कि यह कार कई लोगों को बेची गई थी और कई ड्राइवर इसका इस्तेमाल भी कर रहे थे। ड्राइवर ओला के जरिए बुकिंग लेते थे। आखिरकार, हमने उस ड्राइवर का पता लगाया जो घटना के दौरान मौजूद था। उसने हमें बताया कि उसे एक लड़की और दो लड़कों द्वारा रोहिणी से विकासपुरी तक की बुकिंग मिली है। 

रास्ते में उनका झगड़ा हुआ। हमने लड़की और लड़कों का पता लगाया। उन्होंने हमें बताया कि कहासुनी के कारण लड़की कार से नीचे उतर गई और उसके दोस्त ने जबरदस्ती उसे वापस कार में बिठा लिया।