5 Dariya News

इब्राहिम ने बढ़ाया बहन सारा का हौसला, कहा-'धमाकेदार' होगी 'गैसलाइट'

5 Dariya News

मुंबई 21-Mar-2023

इब्राहिम अली खान ने सपोर्टिव भाई होने के नाते सारा अली खान का हौसला बढ़ाया और कहा है कि उन्हें इस बात में कोई शक नहीं है कि उनकी आने वाली फिल्म 'गैसलाइट' धमाकेदार होगी। सारा ने इंस्टाग्राम पर वाइट ड्रेस में कई फोटोज शेयर की और लिखा, वाइट ड्रेस पहने, गैसलाइट का इंतजार कर रही हूं, उम्मीद है कि फिल्म में आपको डर लगेगा, लेकिन यह ग्रेट नाइट होगी, इसलिए आराम से बैठिए। 

इब्राहिम ने कमेंट सेक्शन में लिखा: यह धमाकेदार होगा, मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि रात में इसे देखने के दौरान मुझे प्यारी बहन की थोड़ी याद आएगी। लेकिन तब तक नहीं, जब तक मैं इसमें खो नहीं जाता और आपको इतनी कसकर गले नहीं लगा लेता। आपने गैसलाइट में बेहतरीन काम किया है। 

सारा और इब्राहिम अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चे हैं। 'गैसलाइट' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है और इसमें सारा एक दिव्यांग लड़की का किरदार निभा रही हैं। रमेश तौरानी, टिप्स फिल्म्स लिमिटेड और अक्षय पुरी, 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित फिल्म में चित्रांगदा सिंह, अक्षय ओबेरॉय और राहुल देव भी हैं।'गैसलाइट' 31 मार्च, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।