5 Dariya News

अजनाला विधानसभा क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता : कुलदीप सिंह धालीवाल

गांव गांव जाकर देखा कि क्षेत्र में काम शुरू हो गए

5 Dariya News

अजनाला 18-Mar-2023

आम आदमी सरकार के एक साल पूरा होने पर विधानसभा क्षेत्र के विधायक कैबिनेट मंत्री स. कुलदीप सिंह धालीवाल ने आज गांव-गांव जाकर अपने विधानसभा क्षेत्र के गांवों में शुरू हुए कार्यों का मौका देखा । इस अवसर पर क्षेत्रवासियों से बात करते हुए श्री धालीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भगवंत सिंह मान का सपना पंजाब को अपने पैरों पर खड़ा करना है और इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए हमारी पूरी टीम उनका पूरा सहयोग कर रही है। 

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने अपने कार्यकाल के आखिरी साल में जो विकास के काम, नौकरियों में भर्ती आदि के काम किए थे, हमारी सरकार ने पहले दिन से ही शुरू कर दिए हैं।  उन्होंने कहा कि आपके प्यार के कारण मुख्यमंत्री जी ने मुझे कई विभागों की जिम्मेदारी दी है और मैं इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाऊंगा और अजनाला विधानसभा क्षेत्र के हर गांव घर तक विकास की इस गर्माहट को पहुंचाऊंगा।

 श्री धालीवाल ने आज अजनाला विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों जैसे घुकेवाली (गुरु का बाग), बल बावा, मोहन भंडारी, चक सिकंदर, विछोआ, डायल भरंग, गग्गोमहल, समरे, दुजोवाल, थोबा, आवन, समाध बाबा बुद्ध साहिब, पचिया, घोनेवाल, कोट रजादा आदि ने चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया, जिसमें सीवरेज, तालाबों की सफाई, पंचायत घरों का निर्माण, सड़कों को पक्का करना और ठोस अपशिष्ट प्रबंधन जैसे महत्वपूर्ण कार्य शामिल हैं।