5 Dariya News

विकास की राजनीति पर विश्वास और इसके लिए फंडों की कमी नहीं आने दी जाएगी : सांसद मनीष तिवारी

रूपनगर विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों का किया दौरा; ग्रांट के चेक बांटे, नए ऐलान भी किए

5 Dariya News

रूपनगर 19-Mar-2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा है कि वह विकास की राजनीति में विश्वास रखते हैं और इसके लिए फंडों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। सांसद तिवारी रूपनगर विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों सियासतपुर, रामपुर, भाऊवाल कालूवाल व बागवाली का दौरा करने के अवसर पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान उन्होंने गांवों सियासतपुर, लोहारी व हिरदेपुर के विकास हेतु कुल 8 लाख रुपये की ग्रांट के चैक भेंट किए। वहीं पर, उन्होंने गांवों रामपुर, भाऊवाल कालूवाल व बागवाली के विकास हेतु कुल 7 लाख रुपये की ग्रांट देने का ऐलान किया। सांसद तिवारी ने कहा कि वह विकास की राजनीति में विश्वास करते हैं और इसके लिए फंडों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। 

उन्होंने जिक्र किया कि पिछली कांग्रेस सरकार के दौरान वह बिन्दरख पुल के निर्माण हेतु करीब 8 करोड़ रुपये की ग्रांट लाए थे, जो अप्रेल महीने में पूरा हो जाएगा। इसी तरह, उन्होंने विधानसभा चुनाव में लोगों से किए वायदे पूरे न करने को लेकर राज्य की आम आदमी पार्टी सरकार की निंदा की। खासतौर 18 साल से अधिक आयु वर्ग की महिलाएं उन्हें 1,000 रुपये प्रतिमाह मिलने का इंतज़ार कर रही हैं। 

इस दौरान अन्य के अलावा, जिला कांग्रेस रोपण के प्रधान सतविंदर सिंह चेड़ीयां, कर्म सिंह मेंबर जिला परिषद, मेवा सिंह गिल पूर्व चेयरमैन, बहादुर सिंह सरपंच, कुलविंदर सिंह सरपंच, बलविंदर सिंह पूर्व सरपंच, अमरीक सिंह, सरपंच अमनदीप कौर, हरदीप सिंह सरपंच, हैप्पी, राणा रंगीनपुर भी मौजूद रहे।