5 Dariya News

जानिए क्या कहना है फिल्म, चल जिंदिये के अदाकारों का फिल्म के बारे में, 24 मार्च 2023 को रिलीज होगी।

5 Dariya News

चण्डीगढ़ 18-Mar-2023

फिल्म "ऐस जहानों दूर किते-चल जिंदिये" फिल्म में विदेशों में रहने वाली पांच ज़िन्दगियों की वास्तविक स्थितियों का वर्णन किया है जिसका ट्रेलर और गीत निश्चित रूप से सभी के दिल को छू रहे हैं। फिल्म के प्लाट में असामान्य ट्विस्ट दोस्ती और पारिवारिक बंधन के बीच के रिश्ते को दिखाया गया है। फिल्म का निर्माण हैरी काहलों, कुलविंदर बिल्ला और संतोष सुभाष थीटे ने किया है और इसे घैंट बॉयज़ एंटरटेनमेंट और नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। 24 मार्च 2023 को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में कुलविंदर बिल्ला, अदिति शर्मा, नीरू बाजवा, जस्स बाजवा, गुरप्रीत घुग्गी और रुपिंदर रूपी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के बारे में खुलकर बात की। फिल्म के ट्रेलर और गानों के माध्यम से हम फिल्म की सच्ची व्याख्या और सच्ची भावना को स्पष्ट रूप से देख सकते हैं। फिल्म का निर्देशन उदय प्रताप सिंह ने किया है और फिल्म जगदीप वड़िंग द्वारा लिखी गई है। फिल्म का संगीत वेहली जनता रिकॉर्ड्स लेबल के तहत तैयार किया गया है और फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर राजू सिंह द्वारा रचित है। फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन दुनिया भर में ओमजी स्टार स्टूडियोज़ द्वारा किया जाएगा।

अपनी आने वाली फिल्म के लिए खुशी जाहिर करते हुए निर्माता हैरी काहलों, कुलविंदर बिल्ला और संतोष कुमार थीटे ने कहा, 'इस फिल्म के ज़रिए हमने दर्शकों के सामने दोस्ती की सच्ची तस्वीर पेश करने की कोशिश की है और हम उम्मीद करते है कि दर्शकों को हमारी यह कोशिश जरूर पसंद आएगी।"

अभिनेत्री नीरू बाजवा ने फिल्म "ऐस जहानों दूर किते-चल जिंदिये" के लिए अपना उत्साह साझा किया, "मेरा हमेशा से प्रयास रहा है कि मैं दर्शकों के लिए प्रेरणादायक फिल्में पेश करूं और यह फिल्म एक प्रेरणादायक फिल्म होने के साथ-साथ इसमें दोस्ती जैसा खास रिश्ता दिखाया गया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को अपना भरपूर प्यार दिखाएंगे।"

फिल्म में अभिनेता जस्स बाजवा कहते हैं, "मुझे बहुत खुशी हुई कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला और मैंने हाँ कह दिया। इस फिल्म में जिस कहानी को हाईलाइट किया गया है, उसको जानना सभी के लिए महत्वपूर्ण है। दर्शक फिल्म देखने के बाद ही इसकी गहराई को जरूर समझेंगे।"

मुख्य किरदारों में से एक अदिति शर्मा कहती हैं, मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि मुझे इतनी मेहनती स्टार कास्ट के साथ काम करने का मौका मिला। आधुनिक युग के युवा अपना देश छोड़कर विदेशों में जा रहे हैं, हम उन्हें इस फिल्म के माध्यम से वहाँ रहने वाले पंजाबियों की हकीकत से रूबरू कराने की कोशिश कर रहे हैं। मैं उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को पूरी तरह समझेंगे।"

रूपिंदर रूपी ने भी अपना उत्साह साझा किया, "मैं इस तरह की एक अद्भुत टीम के साथ काम करके बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूँ। मैं फिल्म देखने के बाद सभी की प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।"

अपना अनुभव साझा करते हुए गुरप्रीत घुग्गी ने कहा, "आखिरकार हम इस अनोखी कहानी के साथ सभी को आकर्षित करने में सफल हुए हैं, मुझे उम्मीद है कि हर कोई फिल्म का आनंद उठाएगा और फिल्म देखने के लिए उत्साहित होगा।"

फिल्म "ऐस जहानों दूर किते-चल जिंदिये” 24 मार्च 2023 को रिलीज होगी।