5 Dariya News

ब्रांड एंबेसडर-अमृत मान ने "Visa Tree Immigration" कंपनी का उद्घाटन किया- मोहाली में आपकी वीज़ा संबंधी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए एक मात्र स्थान

5 Dariya News

चंडीगढ़ 18-Mar-2023

"Visa Tree Immigration", एक पेशेवर और प्रसिद्ध इमिग्रेशन कंसल्टेंसी ने आपके शहर मोहाली में एक नई ब्रांच का उद्घाटन किया है। यह कंसल्टेंसी आपकी सभी इमिग्रेशन आवश्यकताओं को पूरा करने में सहायक है और सर्वोत्तम वीज़ा सेवाएं प्रदान करता है। कंपनी ने इस अवसर को दर्शकों से परिचित कराने के लिए कल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की और अपने ब्रांड एंबेसडर पंजाबी गायक, अमृत मान से कंपनी की मोहाली इंस्टीट्यूट का शुभारंभ करवाया।

स्टूडेंट वीज़ा, सभी एक्सप्रेस एंट्री वीज़ा, इन्वेस्टर व व्यापारियों के लिए और फ़ेडरल प्रोग्राम, परिवार और पति-पत्नी के स्पॉन्सरशिप, सुपर वीज़ा, रेफूजी क्लासिज़, विभिन्न नॉमिनी प्रोग्राम, अस्थायी वीज़ा और परमिट (वर्क परमिट, विज़िट/ टूरिस्ट वीज़ा) से संबंधित मुद्दों के संबंध में, और अस्थायी वीज़ा और परमिट, VISA TREE IMMIGRATIONS सर्वोत्तम समाधान प्रदान करने में उत्कृष्टता प्राप्त करता है।

इसके अलावा, यह कंपनी अपने पेशेवर कर्तव्य को बहुत ही गहराई से निभाता है तांकि अपने हर ग्राहक के केस को लेने से पहले, प्रत्येक मामले की पूरी तरह से जांचते हैं। इसके अतिरिक्त, फर्म विश्व स्तर पर अपने सभी कार्यालयों के लिए एक सामान्य डोमेन पर ध्यान केंद्रित करके अपना प्रचार करने के लिए एक अलग सोच रखता है। ग्राहकों के लिए इसे और प्रभावी बनाने के लिए यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी प्रचारित करने की नई सोच रखता है।