5 Dariya News

पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक, अध्यक्ष जेकेएनपीएफ, जेकेएसएसबी के उम्मीदवारों ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मुलाकात की

5 Dariya News

जम्मू 17-Mar-2023

पूर्व मंत्री अब्दुल गनी कोहली ने आज राजभवन में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मुलाकात की। पूर्व मंत्री ने उपराज्यपाल को सड़क संपर्क सहित जिला राजौरी के विभिन्न विकासात्मक मुद्दों से अवगत करवाया। उन्होंने पुंछ जिले के गुज्जर बकरवाल समुदाय के कल्याण के मुद्दों पर भी चर्चा की।

पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया ने भी उपराज्यपाल से मुलाकात कर जिला उधमपुर के अन्य स्थानीय विकासात्मक मुद्दों के अलावा जिला उधमपुर में सहकारी समितियों को बढ़ावा देने पर चर्चा की। इससे पहले, जम्मू और कश्मीर नेशनलिस्ट पीपुल्स फ्रंट के अध्यक्ष शेख मुजफ्फर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने भी उपराज्यपाल से मुलाकात की और अनंतनाग जिले के सार्वजनिक मुद्दों और मांगों को रखा।

बाद में, जेकेएसएसबी पीएसआई उम्मीदवारों के एक प्रतिनिधिमंडल ने उपराज्यपाल से मुलाकात की और हाल ही दिसंबर 2022 में आयोजित पीएसआई परीक्षा की चयन प्रक्रिया में तेजी लाने और जेकेएसएसबी की अन्य परीक्षाओं को समय पर पूरा करने की मांग रखी।

अध्यक्ष नगर परिषद गांदरबल अल्ताफ ने भी उपराज्यपाल से मुलाकात की और गांदरबल क्षेत्र के विभिन्न विकासात्मक मुद्दों को पेश किया। उपराज्यपाल ने प्रतिनिधिमंडलों के साथ बातचीत करते हुए उनके द्वारा रखी गई मांगों के उचित निवारण का आश्वासन दिया।