5 Dariya News

विधायिका रजिंदर पाल कौर छीना द्वारा विधानसभा दक्षिणी में हो रहे है एक के बाद एक लगातार विकास कार्य

5 Dariya News

लुधियाना 16-Mar-2023

विधानसभा क्षेत्र दक्षिण विधायक मैडम रजिंदर पाल कौर छीना लगातार विधानसभा क्षेत्र में कोई न कोई विकास कार्यों को हरी झंडी दिखाकर शुरू कर रही हैं।  आज भी उन्होंने एक के बाद एक विकास कार्यों का उद्घाटन किया।  इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वार्ड 30 ग्यासपुरा में 19 लाख की लागत से पार्क की चार दीवारी, फुटपाथ व रंग रोगन का कार्य प्रारंभ किया गया, 39.17 लाख की लागत से सड़क के बरमों पर टाइल्स बिछाई गई. वार्ड क्रमांक 30 के पूर्वी मुख्य चौक से कंगनवाल तक एवं ढंडारी कलां श्मशान घाट में 17.5 लाख की लागत से शेड की मरम्मत एवं निर्माण एवं मुख्य मार्ग पर नये गेट का निर्माण शुरू किया गया। 

उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री श्री भगवंत सिंह मान की विकासात्मक सोच को देखते हुए विधानसभा में बड़े पैमाने पर विकास कार्य शुरू हो गया है, जिससे वह दिन दूर नहीं जब यह विधानसभा सबसे लोकप्रिय विधानसभा क्षेत्र होगा।   

उन्होंने कहा कि अब तक इस हलके के वोटरों से वोट बटोरने वाले बेनकाब हो चुके हैं और अब उन्हें भूल जाना चाहिए कि हलके की जनता फिर से उनको चुनेगी। मैडम ने नगर निगम चुनाव में इस क्षेत्र से विरोधियों का पूरी तरह से सफाया करने का दावा किया और कहा कि हम सभी सीटों पर अच्छी खासी बढ़त से जीतेंगे। 

उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में विपक्षी पार्टियों को बड़ा झटका देने की तैयारी कर ली गई है और हमारे द्वारा बिना किसी के किए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर पारंपरिक पार्टियों के अलावा कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल होने को त्यार है। 

इस मौके पर पीए हरप्रीत सिंह, मनीष टिंकू, नूर, सुखदेव सिंह गरचा, बलजीत सिंह गरचा, शमशेर सिंह गरचा, राजवीर सिंह, निर्मल सिंह, सुखदेव सिंह, रिपन, अजय शुक्ला, गुरप्रीत चहल, अमरीक सिंह, धर्मपाल अग्रवाल, राम सिंह, ललित मोहन, जश्नदीप सिंह, निप्पी जारखर, गुरमीत सिंह, गगन गग्गी, अजय मित्तल, बिंदर गरचा मौजूद रहे।