5 Dariya News

अपेक्षा पोरवाल ने शुरू की 'स्लेव मार्केट 2' की शूटिंग

5 Dariya News

मुंबई 15-Mar-2023

अभिनेत्री अपेक्षा पोरवाल, जो अपनी पहली सीरीज 'अनदेखी' से प्रसिद्ध हुईं और 'बधाई दो' और अंतरराष्ट्रीय अंग्रेजी-अरबी शो 'स्लेव मार्केट' के पहले सीजन में भी नजर आई थीं, उन्होंने अब अबू धाबी में शो के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। 'स्लेव मार्केट' 20वीं शताब्दी की शुरूआत में स्थापित एक पीरियड ड्रामा है, जब दुनिया के विभिन्न हिस्सों में बहुत ही संगठित तरीके से दासतां का अभ्यास किया जाता था। 

लसाद कुसलती द्वारा निर्देशित, सीरीज में ब्रिटिश लाइन, अरब लाइन, अफ्रीकी लाइन और भारतीय लाइन शीर्षक वाली पांच कहानियां शामिल हैं। सभी कहानियां उस अवधि के दौरान गुलामी और उसके प्रचलन के सामान्य विषय से संबंधित हैं। उत्साह व्यक्त करते हुए अपेक्षा ने कहा, 'स्लेव मार्केट सीजन 1' की शूटिंग करना सुंदर और समृद्ध अनुभव था। 

दर्शकों ने शो को जितना प्यार दिया वह सोने पर सुहागा था। मैं अबू धाबी में सीजन 2 की शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, और अपने किरदार की आगे की यात्रा को दर्शकों के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। नौ-एपिसोड सीरीज, जो मध्य पूर्वी मीडिया बीहेमोथ एमबीसी स्टूडियो द्वारा निर्मित है, प्रसिद्ध कुवैती लेखक हेबा मशरी हमादा द्वारा लिखी गई है और ट्यूनीशियाई निर्देशक लसाद औसलाती द्वारा अभिनीत है। 

अपेक्षा भारतीय राजकुमारी की भूमिका निभाती है, जिसे पकड़ लिया जाता है और गुलामी में धकेल दिया जाता है।