5 Dariya News

चोटिल तेज गेंदबाज नील वेगनर ने कहा..चोट से उबर कर वापसी करूंगा

5 Dariya News

क्राइस्टचर्च 15-Mar-2023

न्यूजीलैंड के चोटिल तेज गेंदबाज नील वेगनर ने कहा है कि वह अपनी चोट से उबरकर वापसी करेंगे और अपने टेस्ट करियर को लम्बा खीचेंगे। वेगनर की दायीं हैमस्ट्रिंग चोट और बल्जिंग डिस्क की परेशानी को लेकर उनके करियर पर संदेह जताये जा रहे हैं। वेगनर पहले टेस्ट में बल्लेबाजी के लिए उतरे और केन विलियम्सन के साथ टीम को सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ रोमांचक जीत दिलाने में मदद की। 

अपनी चोट के बावजूद वेगनर टेस्ट की आखिरी गेंद पर बाई लेने के लिए स्ट्राइकर एंड की तरफ 20 मीटर तक दौड़े।विलियम्सन 121 रन पर नाबाद रहे। न्यूजीलैंड ने दो विकेट से जीत हासिल की। वेगनर को श्रीलंका की दूसरी पारी में गेंदबाजी के लिए तैयार होते समय गंभीर चोट आयी थी। 

उन्होंने फिर टेस्ट में गेंदबाजी नहीं की थी। चोट के कारण वह शुक्रवार से होने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं और अगले 6-10 हफ्ते तक बाहर रहेंगे। उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं है। न्यूजीलैंड की अगली टेस्ट सीरीज नवम्बर में है जब वे दो टेस्टों के लिए बांग्लादेश का दौरा करेंगे जिससे वेगनर को चोट से उबरने के लिए पर्याप्त समय मिल जाएगा। उन्होंने कहा, "लोग अपना आकलन लगाते हैं लेकिन मैंने लोगों को गलत साबित कर अपना करियर बनाया है। यह मेरी समाप्ति नहीं है।"