5 Dariya News

'ससुराल सिमर का 2' में परिवार से बदला लेने आ रही श्रद्धा जायसवाल

5 Dariya News

मुंबई 15-Mar-2023

'गुस्ताख दिल', 'शास्त्री सिस्टर्स' और 'मधुबाला' जैसे टीवी शो में नजर आ चुकीं श्रद्धा जायसवाल अब लोकप्रिय सिरियल 'ससुराल सिमर का 2' में एंट्री करने वाली हैं। 'ससुराल सिमर का 2' राधिका मुथुकुमार और तान्या शर्मा द्वारा निभाई गई दो बहनों की कहानी है।

लावण्या नागिन की किरदार में अपनी एंट्री के बारे में बात करते हुए कहती है कि मेरी एंट्री से कहानी में जबरदस्त मोड़ आने की उम्मीद है। दर्शक लावण्या के सनकी किरदार को पसंद करेंगे। शो की कहानी दो बहनों, सिमर और रीमा और उनके जीवन में आ रही मुश्किलों के इर्द-गिर्द घूमती है। 

आने वाले एपिसोड में सिमर (राधिका मुथुकुमार) के पति आरव (अविनाश मुखर्जी) की मां संध्या अपने बेटे को बचाने के लिए जंगल में एक नाग को मार देती है। हालाँकि, सिमर डरी हुई है क्योंकि वह मानती है कि नाग को मारना अशुभ है।वे सभी नाग का अंतिम संस्कार करते हैं। 

लावण्या उनसे नाग को मारने का बदला लेने का फैसला करती है। अपने किरदार के बारे में बताते हुए, श्रद्धा ने कहा: लावण्या एक नागिन है, जो बदला लेना चाहती है। उसकी उंगलियों पर पांच अंगूठियों में अपार शक्तियां हैं, जिनमें से प्रत्येक में एक अलग तरह का जहर है। 

वह खूबसूरत है, लेकिन खतरनाक है। वह जो चाहती है उसे पाने के लिए कुछ भी कर सकती है। एक्ट्रेस ने शो के कलाकारों में शामिल होने के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त की और निष्कर्ष निकाला: मैं 'ससुराल सिमर का 2' में नागिन की इस दिलचस्प भूमिका के साथ जुड़कर रोमांचित हूं। मैंने पहले निर्माता रश्मि शर्मा के साथ शो किए हैं, इसलिए यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है। मैं शो को फॉलो कर रही हूं और आने वाले ट्रैक को लेकर काफी उत्साहित हूं।'ससुराल सिमर का 2' कलर्स पर प्रसारित होता है।