5 Dariya News

माफी का कोई सवाल ही नहीं : मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल का बचाव किया

5 Dariya News

नई दिल्ली 15-Mar-2023

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को राहुल गांधी का बचाव किया और कहा कि उनके ब्रिटेन वाले बयान के लिए माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता। खड़गे ने कहा कि, गांधी ने कुछ भी गलत नहीं कहा और केवल लोकतंत्र के बारे में बात की, जबकि प्रधानमंत्री ने विदेशों में कई जगहों पर बात की और देश का अपमान किया। 

राहुल गांधी के बयान पर मचे बवाल के बीच यह स्पष्ट करने की कोशिश की गई है कि पार्टी इस विषय पर झुकने वाली नहीं है और इस मुद्दे पर आक्रामक होगी और हिंडनबर्ग-अडानी मामले में जेपीसी की मांग को जारी रखेगी। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस प्रमुख और विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट किया था, मैं आपको चीन में दिए गए आपके बयान की याद दिलाना चाहता हूं। 

आपने कहा, "पहले, आपको भारतीय होने पर शर्म आती थी। अब आप देश का प्रतिनिधित्व करने में गर्व महसूस करते हैं। क्या यह भारत और भारतीयों का अपमान नहीं था? अपने मंत्रियों से कहें कि वे अपनी यादें ताजा करें!"साउथ कोरिया में आपने कहा था, एक जमाना था जब लोगों को लगता था कि पिछले जन्म में उन्होंने ऐसा कौन सा पाप किया है जिसके फलस्वरूप उन्होंने भारत में जन्म लिया, क्या इसी को आप देश कहते हैं। 

पहले देखें कांग्रेस पार्टी को लेक्च र देने से पहले 'सच्चाई का आईना'!कांग्रेस यह कहकर संसद में व्यवधान के लिए सरकार को दोषी ठहरा रही है कि राहुल गांधी का सदन के बाहर ब्रिटेन में दिया गया बयान कोई मुद्दा नहीं है।