5 Dariya News

आंध्र में वाहन दुर्घटना में भारतीय मूल के सिंगापुरी दंपति की मौत

5 Dariya News

आन्ध्र प्रदेश 15-Mar-2023

8 मार्च को छुट्टियां मनाने के लिए सिंगापुर से चेन्नई आए एक भारतीय मूल के जोड़े की कार से तिरुपति जाते समय एक तेज रफ्तार टैंकर से टक्कर हो जाने से मौके पर ही मौत हो गई। द स्ट्रेट्स टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, युवराज सेल्वम और उनकी पत्नी नागजोइति वारासरसुन, दोनों की उम्र 40 के आसपास थी। 

उनकी मौत उनके ड्राइवर के साथ हुई जो पिछले सप्ताह उन्हें चेन्नई से तिरुपति ले जा रहा था। हादसे के कारण भारी ट्रैफिक जाम हो गया, जिसे दो घंटे बाद ही हटाया जा सका। एक निर्माण प्रबंधक युवराजन और एक शिक्षिका नागजोइती ने रविवार सुबह तिरुपति के एक मंदिर में चेन्नई से तिरुपति तक जाने के लिए एक कैब किराए पर ली थी। 

जैसे ही वे 130 किमी ड्राइव के आधे रास्ते में थे, आंध्र प्रदेश के नागरी में एक तेज रफ्तार तेल टैंकर ने कार में टक्कर मार दी जिससे उनकी गाड़ी सड़क से दूर एक खेत में जा गिरी। जहां कैब चालक की दंपति के साथ मौके पर ही मौत हो गई, टैंकर का चालक शुरू में घटनास्थल से भाग गया, लेकिन बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

नागरी के एक पुलिस निरीक्षक ने कहा कि शवों को कैब से निकाला गया और बाद में परीक्षण के लिए नागरी के एक अस्पताल ले जाया गया। सिंगापुर में अधिकारियों ने युगल के परिवार के सदस्यों को सूचित किया, जो मृतक के प्रत्यावर्तन की व्यवस्था करने के लिए रविवार रात भारत आए थे। 

उनके परिवार में उनका नौ साल का बेटा है, जिसे घटना की जानकारी दे दी गई है। इससे पहले जनवरी में, चार महीने की एक भारतीय मूल की बच्ची और उसकी 41 वर्षीय मां की जापान में एक दुर्घटना में मौत हो गई थी, जब उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई थी।