5 Dariya News

व्हाट्सऐप का नया बीटा फीचर व्यवसायों के लिए स्टेटस अपडेट को बढ़ावा देगा

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को 15-Mar-2023

मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप एंड्रॉइड और आईओएस बीटा पर व्यवसायों के लिए एक नया 'बूस्ट स्टेटस' शॉर्टकट ला रहा है जो उन्हें फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपने स्टेटस अपडेट का विज्ञापन करने की अनुमति देता है। नया फीचर व्यवसायों को फेसबुक या इंस्टाग्राम एप्लिकेशन पर स्टेटस अपडेट फॉर्वर्ड करने की अनुमति देता है। 

बिजनेस ऐप पर बीटा टेस्टर विज्ञापन और विवरण को एडिट कर सकते हैं और यह भी चुन सकते हैं कि यह कितने समय तक चलेगा। नया फीचर व्यवसायों को उन ग्राहकों तक पहुंचने में मदद करेगा जो व्हाट्सऐप पर नहीं हैं, लेकिन फेसबुक और इंस्टाग्राम का उपयोग करते हैं, जिससे व्यवसायों को बड़े दर्शकों तक पहुंचने और अधिक बिक्री उत्पन्न करने की अनुमति मिलती है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि स्टेटस को विज्ञापित करने का नया शॉर्टकट वर्तमान में कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है जो आईओएस और एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सऐप बीटा के लेटेस्ट बिजनेस वर्जन्स इंस्टॉल करते हैं। इस बीच, इस महीने की शुरुआत में, यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म आईओएस के लिए अपने 'व्हाट्सऐप बिजनेस' एप्लिकेशन में कम्युनिटीज को लाने के लिए काम कर रहा है।