5 Dariya News

उदय प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित दोस्ती और अपनेपन की गहराई बयान करती फिल्म "ऐस जहानों दूर किते-चल जिंदिये"

24 मार्च 2023 को होगी रिलीज़

5 Dariya News

चंडीगढ़ 14-Mar-2023

हर प्रशंसित फिल्म के पीछे निर्देशक की अपनी कल्पना में मौजूद तस्वीर होती है जिसे वो दर्शकों के सामने प्रस्तुत करता है। ऐसे ही एक जाने माने निर्देशक उदय प्रताप सिंह, अपनी आने वाली नई पंजाबी फिल्म "ऐस जहानों दूर किते-चल जिंदिये" के साथ विदेश में रहने वाले लोगों के अपने देश के प्रति प्यार और वापस लौटने की चाह से रूबरू करवाने की कोशिश कर रहे हैं।

उदय प्रताप सिंह एक प्रसिद्ध निर्देशक हैं, जिन्होंने 'माँ दा लाडला और दिल दियां गल्लां' सहित कई फिल्में पेश की हैं, जिन्हें सिनेमाघरों में बहुत सराहना मिली थी। वो दर्शकों को छूने वाले किरदारों को समझाने और कहानी की हर बारीकी को एक नई पहचान देने के लिए शिद्दत से काम करते हैं।

कहानी की बात करें तो फिल्म की उन लोगों की कहानियों को पेश करती है जो अपने देश और अपने प्रियजनों से दूर विदेश में रहते हुए कठिनाइयों का सामना करते हैं। फिल्म में नीरू बाजवा, गुरप्रीत घुग्गी, कुलविंदर बिल्ला, जस्स बाजवा, अदिति शर्मा और रूपिंदर रूपी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

फिल्म का निर्माण हैरी काहलों, कुलविंदर बिल्ला और संतोष सुभाष थीटे ने किया है तथा घैंट बॉयज़ एंटरटेनमेंट और नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत किया है। फिल्म का  डिस्ट्रीब्यूशन दुनिया भर में ओमजी स्टार स्टूडियोज़ द्वारा किया जाएगा, इसका संगीत वेहली जनता रिकॉर्ड्स लेबल के तहत निर्मित किया गया है, और बैकग्राउंड स्कोर राजू सिंह द्वारा रचित है ।

फिल्म के बारे में उदय प्रताप सिंह कहते हैं, "मैं फिल्म की कहानी से बहुत प्रभावित हुआ। फिल्म के लेखक जगदीप वड़िंग इस तरह की वास्तविकता को प्रकाश में लाने के लिए सबसे अधिक प्रशंसा के पात्र हैं जिन्होंने अपनी कलम से दोस्ती और अपनेपन के रिश्ते को दर्शाया है। इतनी समर्पित और प्रतिभाशाली स्टारकास्ट के साथ काम करना दिल को छू लेने वाला सफर था।"फिल्म "ऐस जहानों दूर किते-चल जिंदिये" 24 मार्च 2023 को रिलीज होगी।