5 Dariya News

हमारा भविष्य अभी भी हमारे हाथों में : गुजरात जायंट्स की कोच राचेल हेन्स

5 Dariya News

मुंबई 14-Mar-2023

यहां चल रहे डब्ल्यूपीएल 2023 में टेबल-टॉपर्स मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने महत्वपूर्ण मैच से पहले गुजरात जायंट्स की मुख्य कोच राचेल हेन्स ने कहा है कि उस टीम का भविष्य अभी भी हमारे हाथों में है और उन्हें केवल ध्यान केंद्रित करने और अगले मैच जीतने की जरूरत है। 

ताकि फाइनल के लिए क्वालीफाई करें। चौथे स्थान पर काबिज अडानी गुजरात जायंट्स ने अब तक अपने चार मैचों में सिर्फ एक में जीत हासिल की है। सीजन के पहले मैच में एक-दूसरे का सामना करने के बाद, जायंट्स मंगलवार शाम को मुंबई इंडियंस की जीत को रोकने की उम्मीद करेंगे। 

हेन्स ने कहा, "पहला मैच वास्तव में हमारे ग्रुप के लिए और शायद बहुत सारी युवा खिलाड़ियों के लिए एक बड़ा अवसर था। वे शुरूआत में अभिभूत हो सकती थी लेकिन उन्होंने उस अनुभव और संचय से सीखा है जो उन्हें बेहतर खिलाड़ी बनाने में मदद करेगा। हमने पूरे टूर्नामेंट में देखा है कि हर टीम उतार-चढ़ाव से गुजरेगी, जो कि टी20 क्रिकेट की प्रकृति है।"

उन्होंने कहा, "अच्छी खबर यह है कि हम सीसीआई स्टेडियम में वापस आ रहे हैं, जहां हमने जीत हासिल की है। खिलाड़ी उस सब को विश्वास में लेकर अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलेंगे। वास्तविकता यह है कि हमारा भविष्य अभी भी हमारे हाथों में है। हमें ध्यान केंद्रित करना होगा।"

इस बीच, टीम की मेंटर और भारत की पूर्व कप्तान मिताली राज को लगता है कि पहले चरण में एक मैच जीतना निश्चित रूप से बहुत अच्छा नहीं है, लेकिन टूर्नामेंट अभी भी खुला है। मिताली कहा, "ईमानदारी से कहूं, पहले चरण में एक मैच जीतना स्पष्ट रूप से उस तरह नहीं है जैसा हम जाना चाहते थे। लेकिन टूर्नामेंट अभी भी खुला है और हमारे पास शीर्ष तीन में आने का मौका है। हम अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं।"