5 Dariya News

गुरुग्राम में 2 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

5 Dariya News

गुरुग्राम 12-Mar-2023

यहां सेक्टर 81 स्थित एक रिहायशी सोसाइटी में दो साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर एक 'अज्ञात व्यक्ति' ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। घटना दोपहर करीब दो बजे की है। सोसाइटी परिसर में जब लड़की एक फ्लैट के बाहर खेल रही थी।

जब वह बाहर थी तो घर का सामान लेने के लिए एक ट्रक सोसाइटी में घुसा था। गाड़ी उस जगह के पास खड़ी थी, जहां मासूम बच्ची खेल रही थी। पुलिस ने कहा कि ट्रक के जाने के बाद पीड़िता की मां ने देखा कि उनकी बेटी घायल है और रो रही है। इसके बाद उसने शोर मचाया।

पुलिस को सूचित किया गया और एक टीम मौके पर पहुंची, जिसने पीड़िता को सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे आगे के इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस को शक है कि घटना के पीछे ट्रक चालक का हाथ हो सकता है।

बताया जा रहा है कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल अस्पताल में भर्ती पीड़िता की हालत स्थिर बताई जा रही है। उसकी मां घरेलू सहायिका का काम करती है। पुलिस ने कहा कि उसकी मां की शिकायत के आधार पर खेड़की दौला पुलिस थाने में पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हम सभी संभावित कोणों से मामले की जांच कर रहे हैं और सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।