5 Dariya News

सांसद मनीष तिवारी द्वारा श्री आनंदपुर साहिब म्यूनिसिपल कमेटी को 15 लाख रुपये की ग्रांट देने का ऐलान

कहा-श्री आनंदपुर साहेब का विश्व स्तर पर धार्मिक और ऐतिहासिक महत्व; कमेटी के प्रधान हरजीत सिंह जीता ने किया सांसद मनीष तिवारी का धन्यवाद

5 Dariya News

श्री आनंदपुर साहिब 10-Mar-2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने श्री आनंदपुर साहिब शहर के विकास हेतु म्यूनिसिपल कमेटी को 15 लाख रुपए की ग्रांट देने का ऐलान किया है। सांसद तिवारी कमेटी के प्रधान हरजीत सिंह जीता के नेतृत्व में आयोजित एक बैठक को संबोधित कर रहे थे।

शहर के विकास की जरूरतों को मद्देनजर रखते हुए, सांसद तिवारी ने कहा कि श्री आनंदपुर साहिब विश्व स्तर पर बहुत बड़ा धार्मिक एवं ऐतिहासिक महत्व है और हर साल करोड़ों की संख्या में लोग यहां तीर्थ यात्रा पर आते हैं। तीर्थ यात्रियों के अलावा, स्थानीय लोगों की मूलभूत जरूरतों को पूरा करना म्यूनिसिपल कमेटी की जिम्मेदारी है। 

इस मौके पर, उन्होंने कमेटी के प्रधान हरजीत सिंह जीता की मांग पर शहर के विकास संबंधी जरूरतों को पूरा करने के लिए 15 लाख रुपये की ग्रांट देने का ऐलान किया।इस अवसर पर हरजीत सिंह जीता ने सांसद तिवारी का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि सांसद तिवारी द्वारा कमेटी की जरूरतों को समझा गया है, जिन पैसों को क्षेत्र के विकास पर खर्च किया जाएगा।इससे पहले हरजीत सिंह जीता ने पार्षदों, अधिकारियों और अन्य द्वारा सांसद तिवारी को सम्मान चिन्ह भेंट किया गया। 

जहां अन्य के अलावा, गुरवीर सिंह गज्जपुर, पार्षद जसवीर कौर गरचा, पार्षद मनप्रीत कौर अरोड़ा, पार्षद जसविंदर सिंह रतन, पार्षद प्रवीण कौशल, पार्षद दलजीत सिंह कैंथ, पार्षद गुरप्रीत कौर, पार्षद परमवीर सिंह राणा, पार्षद विक्रमजीत सिंह सिद्धू, पार्षद बलबीर कौर, पार्षद रीटा, पूर्व पार्षद इंदरजीत सिंह कौशल, कुलदीप सिंह बांगा, सुनील अडवाल, इंद्रजीत सिंह राजू, विजय गरचा, इंद्रजीत सिंह अरोड़ा, रविंद्र सिंह रतन, बलराम, विशाल जसपाल भी मौजूद रहे।