5 Dariya News

कोटकपूरा पेस्टीसाइड एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने देखी विधान सभा की कार्यवाही

स्पीकर कुलतार सिंह संधवां के साथ की मुलाकात, सरकार की उपलब्धियों की सराहना की

5 Dariya News

चंडीगढ़ 09-Mar-2023

कोटकपूरा पेस्टीसाइड एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल आज पंजाब विधान सभा के बजट सत्र की कार्यवाही देखने चंडीगढ़ पहुँचा। इस 24 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने सदन में कार्यवाही देखने के उपरांत एसोसिएशन के प्रधान श्री राजन गर्ग के नेतृत्व में विधान सभा स्पीकर स. कुलतार सिंह संधवां के साथ मुलाकात की। 

इस दौरान स्पीकर स. संधवां के साथ वित्त मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा, कृषि मंत्री स. कुलदीप सिंह धालीवाल, विधायक श्री वरिन्दर गोयल, स. जसवंत सिंह गज्जणमाजरा और स. कुलवंत सिंह भी मौजूद थे।एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने वित्त मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा को बजट पेश करने के लिए आगामी बधाई दी। 

उन्होंने कहा कि भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार से उनको बहुत उम्मीदें हैं। इस मौके पर बोलते हुये एसोसिएशन के नेताओं ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा राज्य के लोगों की भलाई के लिए किये जा रहे काम सराहनीय हैं, जिनमें प्रमुख प्रयास मुफ़्त बिजली और भ्रष्टाचार-मुक्त प्रशासन है। 

प्रतिनिधियों ने विधान सभा स्पीकर स. कुलतार सिंह संधवां द्वारा शुरू किये गए चलंत मुद्दों पर विचार-विमर्श के सिलसिले के लिए ख़ास तौर पर धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि लोगों की भलाई के मुद्दे विधान सभा में साकार रूप ले रहे हैं, जिस सम्बन्धी कानून बनने पर लोगों को बड़ी राहत मिलेगी।